logo-image

Twinkle Khanna Post: 50 की उम्र में भी जवां दिखते हैं अक्षय कुमार, पत्नी ट्विंकल ने शेयर कर दी शर्टलेस फोटो

ट्विंकल खन्ना ने फादर्स डे के अवसर पर पति अक्षय के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 19 Jun 2023, 07:19 AM

New Delhi:

Twinkle Khanna Post: एक एक्टर और लेखक कहलाई जाने वाली ट्विंकल खन्ना को कौन नहीं जानता. ट्विंकल खन्ना दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी होने के साथ-साथ सुपरसिटार अक्षय कुमार की पत्नी भी हैं. ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आज फादर्स डे के मौके पर ट्विंकल ने अपने पति से साथ तस्वीर शेयर की और अपने बच्चों की तरफ से उन्हें विश भी किया. 

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,“Mr.K का उनके परिवार के साथ व्यवहार देखकर  मैं समझ गई थीं कि वह एक बहुत अच्छे पिता बनेंगे और यह मेरा उनसे शादी करने के कुछ कारणों में से एक था. दूसरी यह आशा थी कि मेरे फ्यूचर किड्स को उनके कुछ अच्छे जीन विरासत में मिले और उनके पचास के दशक को देखते हुए, मैं कहूंगी कि उनके बच्चे बहुत लकी होंगे अगर वो अपने जैसा आधा भी बन सके तों. एक ऐसे शख्स को हैप्पी फादर्स डे जो हमेशा अपने परिवार को खुद से आगे रखता है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इस पर अक्षय ने जवाब दिया, 'इस टीना के लिए लव यू. चूंकि आपने मुझे लुक्स का डिपार्टमेंट सौंपा है, इसलिए मुझे आप पर भरोसा है कि हमारे बच्चों में बुद्धि है. उन्हें ढेर सारी किताबें पढ़ने को दें.” तस्वीर में कपल को कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. ट्विंकल ने कलरफुल टॉप पहना और इसे स्पेक्स के साथ पेयर किया, जबकि अक्षय शर्टलेस दिखे. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना 17 जनवरी, 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे. वे आरव नाम के एक बेटे और नितारा नाम की एक बेटी के प्राउड माता-पिता हैं. 

यह भी पढे़ं - Adipurush Beats Pathaan: आदिपुरुष की आंधी में उड़ गया पठान, बॉक्स ऑफिस पर तोड़े सारे रिकॉर्ड

कई फिल्मों में काम करने के बाद ट्विंकल ने 2001 में एक्टिंग छोड़ दी थी. उन्होंने 2015 में अपनी पहली बुक 'मिसेज फनीबोन्स' रिलीज की थी. उन्होंने 2017 में 'द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' नामक कहानियों वाली एक और बुक लिखी और इसके बाद 'पजामा आर फॉरगिविंग' नामक एक अन्य बुक लिखी, जो अगले साल सामने आई.