logo-image

गुरमीत सिंह पर ट्विंकल खन्ना बोलीं- 'जब लव चार्जर की बैट्री खत्म हुई'

सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाली ट्विंकल ने इस बार भी कुछ ऐसा ही शेयर किया, जिसके बाद से सभी का ध्यान उनकी ओर आ गया है।

Updated on: 28 Aug 2017, 04:57 PM

नई दिल्ली:

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को रेप मामले में 10 साल की सजा सुनाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं।

सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाली ट्विंकल ने इस बार भी कुछ ऐसा ही शेयर किया, जिसके बाद से सभी का ध्यान उनकी ओर आ गया है।

ट्विंकल ने यह आर्टिकल डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों द्वारा किए जा रहे उपद्रव पर लिखा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी में ट्विंकल सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वाली सेलेब्स हैं।

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार की पत्नी लेखिका ट्विंकल खन्ना ने अपने नये ब्लॉग बाबा गुरमीत राम रहीम के बारे में लिखा है। उन्होंने इसका शीर्षक दिया है- 'जब लव चार्जर की बैट्री खत्म हुई'।

और पढ़ें: श्रद्धा कपूर ने वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने पर साइना नेहवाल को दी बधाई

टाईम्स आॅफ इंडिया में छपे कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने लिखा है कि यही इन लोगों का काम है और मुझे इससे किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है। लेकिन एक बात मुझे सबसे ज्यादा परेशान करती है, वो यह कि हमने किस तरह से अपना दिमाग इन बाबाओं को समर्पित कर दिया है। इसके अलावा ट्विंकल ने दो ट्वीट भी किए हैं।

बता दें गुरमीत राम रहीम सिंह को रेप मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने 10 साल जेल की सजा सुनाई है। राम रहीम को सजा सुनाए जाने के लिए रोहतक के सुनारिया जेल में विशेष अदालत बनाई गई थी। कोर्ट में सोमवार को सुनवाई के दौरान सीबीआई के वकील ने अधिकतम सजा की मांग की।

और पढ़ें: कौन बनेगा करोड़पति' सीजन-9 की आज से शुरुआत, अमिताभ ने प्रोमो में उठाए सामाजिक मुद्दे