logo-image

Akshay Kumar- Twinkle Khanna: शादी से पहले अक्षय के साथ लिव इन में रहीं थीं ट्विंकल खन्ना, हुआ खुलाासा

ट्विंकल ने बताया कि उनकी मां का नजरिया बिल्कुल विपरीत था. ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने कहा, ''जब मेरे पति ने कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहते हैं तो मेरी मां ने कहा, 'कुछ नहीं, तुम दो साल तक साथ रहो.

Updated on: 01 Sep 2023, 01:30 PM

नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  की  जोड़ी भी बॉलीवुड में पसंदीदा जोड़ी कपल में से एक है, कपल के फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर छाए रहते हैं. दोनों के रील्स और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना  ने अक्षय के साथ  शादी से पहले के प्यारे लम्हों को शेयर किया. ट्विंकल ने बताया कि जब अक्षय कुमार ने डिंपल को बताया कि वह ट्विंकल (Twinkle Khanna)  से शादी करना चाहते हैं, तो उनकी मां ने कहा कि शादी से पहले उन्हें दो साल तक साथ रहना चाहिए. 

बातचीत तब सामने आई जब मसाबा गुप्ता बता रही थीं कि उनकी मां नीना गुप्ता ने उन्हें उनके पूर्व पति के साथ लिव-इन में रहने की इजाजत नहीं दी. ट्विंकल ने बताया कि उनकी मां का नजरिया बिल्कुल विपरीत था. ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने कहा, ''जब मेरे पति ने कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहते हैं तो मेरी मां ने कहा, 'कुछ नहीं, तुम दो साल तक साथ रहो. यदि आप ऐसा कर पाते हैं, तो आप शादी कर लेंगे.''

डिंपल कपाड़िया के जीवन को किया याद

ट्विंकल खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को याद करते हुए कहा, ''उन्होंने कहा था, 'मेरी शादी हो चुकी है. ''मैंने देखा है कि यह कैसा होता है,''.  ट्विंकल ने यह भी कहा कि वह अक्सर सोचती हैं कि अगर वह ऐसे घर में पली-बढ़ीं जहां उनके माता-पिता एक साथ रहते थे तो उनका जीवन कैसा होता. मुझे लगता है कि शायद अगर मेरे माता-पिता साथ होते, तो क्या मैं सचमुच लगातार काम करते रहना चाहती, कुछ न कुछ करती रहती? मैं शायद ऐसा नहीं करूंगी.''  

ये भी पढ़ें-Jawan advance booking: ताबड़तोड़ चल रही है 'जवान' की एडवांस बुकिंग, 2 घंटे में बिक गए 50 हजार टिकट

ट्विंकल ने एकल माता-पिता के साथ बड़े होने के अन्य पहलुओं के बारे में बात की और कहा कि क्योंकि वह एक ऐसे घर में पली-बढ़ी थीं, जहां कोई पुरुष नहीं था, इसलिए उन्हें लंबे समय तक पितृसत्ता की अवधारणा से बचाया गया था. “मेरा पालन-पोषण बड़े पैमाने पर मेरी मां ने किया,  मैं आपको बताऊंगी कि बहुत लंबे समय तक मुझे नहीं पता था कि पेटराएर्की और पितृसत्तात्मक व्यवस्था अस्तित्व में है क्योंकि मैं इस व्यवस्था में नहीं थी.”