logo-image

फिल्म 'माई नेम इज खान' के सीक्वल को लेकर ट्विंकल खन्ना ने दिया करण जौहर को सुझाव

ट्विंकल और फिल्मकार करण जौहर ने ट्विटर पर कुछ मस्तीभरे ट्वीट किये। ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर को 2010 में आई फिल्म 'माई नेम इज खान' का सीक्वल बनाने की सलाह दी।

Updated on: 05 Apr 2017, 08:03 AM

नई दिल्ली:

लेखिका व पूर्व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए पहचानी जाती है। ट्विंकल और फिल्मकार करण जौहर ने ट्विटर पर कुछ मस्तीभरे ट्वीट किये। ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर को 2010 में आई फिल्म 'माई नेम इज खान' का सीक्वल बनाने का सुझाव दिया। 

ट्विंकल चाहती है कि फिल्म में उन्हें हीरोइन कास्ट किया जाये और इस फिल्म का नाम 'माई नेम इज खन्ना' रखा जाये। 

करण ने ट्विंकल के एक मोबाइल फ़ोन विज्ञापन की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, 'मिसेज फनी बोन्स' आपने शब्दों के साथ अपना हुनर दिखाया है और अब कैमरे के सामने आप शानदार काम कर रही हैं। क्या बात है।'

ट्विंकल खन्ना लंबे वक़्त से बॉलीवुड फिल्मों से दूर है। इस विज्ञापन में ट्विंकल खन्ना ने अभिनय किया था जिसकी करण जौहर ने ट्विटर पर तारीफ की।

इस पर ट्विंकल ने मजाक करते हुए कहा, 'अगर आप इससे प्रभावित हो गए है तो क्या मैं 'माई नेम इज खान' का सीक्वल सुझा सकती हूं? इसमें दो अक्षर जोड़ें और इसे 'माई नेम इज खन्ना' कहें और इसे मुझे लेकर बनाएं।'

 

ट्विंकल के ट्वीट पर करण जौहर ने ट्वीट किया, 'डार्लिंग आपने मेरे पहले ऑफर को ठुकरा दिया था और मैं हमेशा के लिए इसके लिए दुखी हूं।'

दरअसल  करण जौहर के निर्देशन की पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में ट्विंकल खन्ना ने रानी मुखर्जी के किरदार के लिए इनकार कर दिया था।

और पढ़ें: डिहाइड्रेशन की शिकायत पर विनोद खन्ना अस्पताल में भर्ती, हालात में सुधार

इस साल की शुरुआत में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार छोटे पर्दे पर करण के चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आई थीं।

एक्टिंग से राइटिंग की तरफ जाने वाली ट्विंकल खन्ना ने 2001 में आई फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा में लीड एक्ट्रेस थी। ट्विंकल खन्‍ना की बुक 'मिसेज फनी बोन्‍स' को काफी पसंद किया गया था। 

ट्विंकल जल्‍द ही अपने प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म 'पेडमैन' लेकर आ रही हैं। इस फिल्‍म अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्‍टे नजर आएंगे।

और पढ़ें: वीर दास के शो 'अब्रॉड अंडस्टैंडिंग' नेटफ्लिक्स पर 25 अप्रैल को होगा रिलीज