logo-image
लोकसभा चुनाव

Twinkle Khanna ने पुरानी फोटो शेयर कर Bobby Deol को किया याद, कही दिल छू लेने वाली बात; एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने बॉबी देओल के साथ एक पोस्ट शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया है साथ ही उन्होंने एक्टर के लिए खास नोट भी लिखा है.

Updated on: 22 Jun 2024, 06:45 PM

नई दिल्ली:

Twinkle Khanna With Bobby Deol: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर अपनी एक्टिंग से लोगों को चौंका दिया. पहले आश्रम वेव सीरीज और फिर फिल्म अनिमल में एक्टिंग के दम पर उन्होंने खूब सुर्खियों बटोरी.  वहीं अब हाल ही में उनके काम की तारीफ एक्ट्रेस  ट्विंकल खन्ना ने भी की है. दरअसल,  ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर  अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने बॉबी देओल के साथ एक पोस्ट शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया है साथ ही उन्होंने एक खास नोट भी लिखा है. 

ट्विंकल ने की बॉबी की तारीफ

एक्ट्रेस से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म बरसात की भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो और बॉबी देओल साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज और कल, सिर्फ पिंकी मौसी ही उनकी प्रशंसक नहीं हैं, उन्हें अच्छा करते हुए देखकर मैं भी काफी रोमांचित हूं. पुरानी यादों का स्वाद मीठा होता है. एक-दूसरे से मिलकर मजा आया कि हम पहले कैसे हुआ करते थे. आपको ये देखकर क्या याद आता है और क्यों? मुझे कमेंट में बताएं.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बॉबी देओल ने पोस्ट पर दिया रिएक्शन

ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट पर बॉबी देओल ने भी अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर ने कमेंट में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के फैंस ने भी इस पर अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस मूवी के गाने मेरे आज भी पसंदीदा हैं. एक अन्य ने लिखा कि मुझे दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी. बता दें कि बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना को फिल्म बरसात में साथ देखा गया था. ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और इसके गाने भी काफी हिट थे. वहीं,  बॉबी देओल और  ट्विंकल खन्ना के पती अक्षय कुमार अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने 'अजनबी’, 'थैंक यू' और 'हाउसफुल 4' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो  आलिया और शरवरी की आगामी स्पाई यूनिवर्स फिल्म में खलनायक को रोल में नजर आएंगे.  इसके अलावा उनके पास कंगुवा और हरि हर वीरा मल्लू सहित कुछ साउथ के प्रोजेक्ट भी हैं.