logo-image

ट्विंकल खन्ना उठाती हैं बच्चों की पढ़ाई का खर्च, Video में बताया सच

ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) ट्वीक इंडिया यूट्यूब चैनल पर अक्सर जानी-मानी हस्तियों के साथ इंटरव्यू करती हैं इसके साथ ही ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) मिसेज फनीबोन्स के नाम से ब्लॉग भी लिखती हैं

Updated on: 01 Dec 2021, 03:45 PM

highlights

  • ट्विकंल खन्ना का वीडियो वायरल
  • वीडियो में ट्विंकल और काजोल साथ में हैं
  • दोनों ने इंटरव्यू में कई राज खोल रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो छाए रहते हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने काजोल के साथ इंटरव्यू किया जिसमें दोनों के बीच का जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है. दोनों ने इस इंटरव्यू के दौरान कई राज भी खोले घर का खर्च उठाने की बात पर ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) ने जो कहा उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

यह भी पढ़ें: विराट-अनुष्का के प्यार को मिला नाम मगर अधूरी रह गईं ये कहानियां

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपने बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाती हैं जिसके पीछे की वजह भी खास है. वीडियो में ट्विंकल ने बताया कि वो इसलिए बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाती हैं. क्योंकि फिर वो कह सकती हैं कि तुम पढ़े लिखे हो तो सिर्फ मेरी वजह से. ट्विकंल खन्ना के इस जवाब को सुनकर काजोल अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. वहीं काजोल ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह ऑनलाइन बिल्स भरती हैं. 

बता दें कि ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) ट्वीक इंडिया यूट्यूब चैनल पर अक्सर जानी-मानी हस्तियों के साथ इंटरव्यू करती हैं इसके साथ ही ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) मिसेज फनीबोन्स के नाम से ब्लॉग भी लिखती हैं. सोशल मीडिया पर ट्विंकल बेबाक पोस्ट के लिए भी मशहूर हैं. इंस्टाग्राम पर ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) को लाखों लोग फॉलो करते हैं. शादी के बाद से ट्विंकल ने फिल्मों से दूरी बना ली थी.