logo-image

Twinkle Khanna की सास ने जब इस शख्स को देख लिया था 'न्यूड'

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भले इंडस्ट्री से दूर हो. लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि, फिलहाल वो एक बयान के चलते चर्चा में हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे एक बार उनकी सास ने एक शख्स को बिना कपड़ों के देख लिया था.

Updated on: 07 Aug 2022, 04:32 PM

नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भले कम फिल्में की हैं और इंडस्ट्री से दूर हैं. लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही उनका अपना युट्यूब चैनल भी है. जिसमें वो आए दिन किसी-न-किसी का इंटरव्यू लेती नज़र आती हैं. हालांकि, फिलहाल वो अपने एक बयान (Twinkle Khanna statement) के चलते चर्चा में आ गई हैं. जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे एक बार उनकी सासू मां अरुणा भाटिया (Twinkle Khanna mother-in-law) ने एक रिश्तेदार को बिना कपड़ों के देख लिया था. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. आज हम इस आर्टिकल में इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बता दें कि एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा अपने एक कॉलम (Twinkle Khanna column) में किया. जिसमें उन्होंने बताया, "कुछ साल पहले पोम्मी बुआ, जो अभी भी एक ऑडियो और एक वीडियो कॉल के बीच अंतर नहीं बता सकती है, ने बाथरूम का दरवाजा खोला और अपने 72 वर्षीय पति को फोन दिया, जब वे अपना तौलिया लेने जा रहे थे. 'मोहन जी इसे ले लो, दीदी ने आपको जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए बॉम्बे से कॉल किया है!' इतने पर मेरी सास ने तुरंत फोन काट दिया, क्योंकि  उन्होंने मोहन जी को उस हालत में देख लिया था.” इस बारे में जानकर लोग चौंकने के साथ-साथ मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

आपको बताते चलें कि अक्षय (Akshay Kumar mother) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia death) का पिछले साल ही निधन हो गया था. जिस दौरान एक्टर ने उनकी मौत की एक ट्वीट के जरिए दी थी. जिसमें उन्होंने लिखा था, "वह मेरी कोर थी. आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति.” उस दुख की घड़ी में इंडस्ट्री के तमाम लोगों के साथ-साथ एक्टर के फैंस ने भी सांत्वना व्यक्त की थी.