logo-image

जब Dimple Kapadia ने की भूतों से बात, फिर छूटे पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अब अपने युट्यूब चैनल पर अक्सर लोगों के इंटरव्यू लेती दिखाई पड़ती हैं. इस बीच एक लेटेस्ट एपिसोड में उनकी मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से जुड़ा खुलासा हुआ है कि उन्होंने भूतों से बात की थी.

Updated on: 03 Jun 2022, 07:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों में अपना हाथ आजमा चुकीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही उनका युट्यूब चैनल भी है. जहां वो अक्सर किसी-न-किसी का इंटरव्यू लेती दिखाई देती हैं. इसी कड़ी में उनके चैनल के लेटेस्ट एपिसोड में उनके साथ जयपुर की राजमाता पद्मिनी देवी (Rajmata Padmini Devi) मौजूद थी. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई बातें की. लेकिन इस बीच ट्विंकल की मां और जानी-मानी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से जुड़ा जो खुलासा हुआ, वो होश उड़ाने वाला था. ऐसा इसलिए क्योंकि इस दौरान पता चला कि कैसे एक बार डिंपल ने भूतों से बात की थी.

ट्विंकल (Twinkle Khanna latest statement) ने पद्मिनी से कहा, "मुझे याद है कि मां ने एक बार मुझसे कहा था कि वह रात बिताने के लिए महल में रुकी थी. शायद उन्होंने आपको भी बताया था कि वह जहां लेटी थी, वहां एक महिला बैठी थी उनके बिस्तर के पास. उन्होंने उसके साथ पूरी बातचीत की. जिसके बाद उन्हें ऐहसास हुआ कि वहां कोई भी नहीं था." इसके बाद एक्ट्रेस ने पद्मिनी से पूछा, "क्या आपने इस महल में भूत देखे हैं?" जिस पर उन्होंने बताया कि उनके सहित किसी ने भी कभी महल में भूत नहीं देखे हैं.

वहीं, पद्मिनी ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि डिंपल इस बारे में सोच रही होंगी, क्योंकि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी जिसमें वह एक भूत थी. ऐसे में मैंने उनसे कहा, 'सुनो डिम्प्स, बात ये है कि आप पूरे दिन भूत की तरह शूटिंग कर रही हैं. इसलिए रात में आपको लगा होगा कि आपके साथ कोई और है. क्योंकि ऐसा कभी नहीं हुआ.”

आपको बताते चलें कि डिंपल कपाड़िया का ये सीन गुलजार की ड्रामा मिस्ट्री फिल्म 'लेकिन' (Twinkle Khanna Lekin) में फिल्माया गया था. जिसमें विनोद खन्ना, अमजद खान और आलोक नाथ ने भी एक्टिंग की. इसी फिल्म में डिंपल भूत के किरदार में थी. एक्ट्रेस को अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था.