logo-image

इस घटना के बाद ट्विंकल खन्ना को हुआ बेटे आरव के बड़े होने का एहसास, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

ट्विंकल खन्ना ने एक घटना को याद किया जब उन्हें एहसास हुआ कि उनका बेटा आरव बड़ा हो गया है और उन्होंने उस समय अपने पति-अभिनेता अक्षय कुमार और मां डिंपल कपाड़िया से मिली सलाह शेयर किया.

Updated on: 01 Oct 2023, 10:21 PM

नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने नए कॉलम में अपने सबसे बड़े बेटे आरव के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया कि तब उन्हें एहसास हुआ कि उनका बेटा बड़ा हो गया है. ट्विंकल ने उस समय अपने पति-अभिनेता अक्षय कुमार और मां-अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया से मिली सलाह भी शेयर की. ट्विंकल खन्ना ने अपने स्वास्थ्य बीमा एजेंट से संपर्क करने और उससे पूछने के बारे में लिखा कि उसके दो बच्चे आरव और नितारा कितनी बार डॉक्टर के पास गए. एजेंट ने उसे बताया कि वह नितारा के बारे में बता सकते हैं क्योंकि वह नाबालिग है लेकिन आरव का नहीं.

ट्विंकल को एहसास हुआ कि आरव बड़ा हो गया है

ट्विंकल खन्ना ने अपने स्वास्थ्य बीमा एजेंट से संपर्क करने और उससे पूछने के बारे में लिखा कि उसके दो बच्चे आरव और नितारा कितनी बार डॉक्टर के पास गए. एजेंट ने उसे बताया कि वह नितारा के बारे में बता सकते हैं क्योंकि वह नाबालिग है लेकिन आरव का नहीं क्योंकि वह अब एक वयस्क है. हालांकि, ट्विंकल नाराज हो गईं क्योंकि उन्होंने इसे ठीक से नहीं लिया और अपने बेटे को अपने खाते का पासवर्ड शेयर करने के लिए बुलाया.

बेटे ने दिया अपनी मां ट्विंकल खन्ना को रूखे जवाब 

अपने बेटे के रूखे जवाब का खुलासा करते हुए, ट्विंकल ने शेयर किया, आरव ने अपनी मां ट्विंकल से कहा, मां मैंने पूरे साल में केवल चार बार डॉक्टर से मुलाकात की है, और आप यह जानती हैं क्योंकि आपने उन सभी के लिए मेरे साथ आने पर जोर दिया था. हालांकि मुझे आपके सभी सवालों का जवाब देने में ख़ुशी होगी, मैं आपको अपना पासवर्ड नहीं दे रहा हूं. मैं 21 साल का हूं, 12 साल का नहीं. मैं अपनी चीजें खुद संभाल सकता हूं.

ट्विंकल की मां एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने दिया सलाह

अपनी मां के साथ बातचीत से उसे एहसास हुआ कि आरव उसके साथ वही कर रहा है जो वह हमेशा अपनी मां के साथ करती आई है, इसलिए ट्विंकल ने उसके बेटे का दोस्त बनने की कोशिश करने का फैसला किया. बता दें, ट्विंकल एक प्रसिद्ध लेखिका हैं, जिन्होंने मिसेज फनी बोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग जैसी सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबें लिखी हैं.