logo-image

Twinkle Khanna Post: खुद को मां डिंपल कपाडिया का बॉडीगॉर्ड मानती हैं ट्विंकल खन्ना, शेयर किया पोस्ट 

एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को कौन नहीं जानता. ट्विंकल खन्ना दिग्गज एक्टर्स राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाडिया (Dimple Kapadia) की बेटी हैं.

Updated on: 27 Jul 2023, 06:51 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को कौन नहीं जानता. ट्विंकल खन्ना दिग्गज एक्टर्स राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाडिया (Dimple Kapadia) की बेटी हैं. साथ ही सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी हैं. ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी जिंदगी के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ अलग शेयर किया जिससे उनके फॉलोअर्स का दिल पिघल गया. ट्विंकल ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया के साथ अपने अनमोल रिश्ते की झलक दी क्योंकि उन्होंने कुछ मनमोहक पुरानी तस्वीरें शेयर कीं.

आपको बता दें कि, ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां डिंपल कपाड़िया के साथ तीन तस्वीरें शेयर कीं. फोटो शेयर करते हुए लेखिका ने लिखा, "मुझे बस एक छोटे से सूट की जरूरत है और मैं आसानी से उनकी बाउंसर बन सकती हूं. चालीस साल बाद भी मैं उनकी बॉडीगार्ड हूं. मुझे सूट मिल गया और मैंने इसके पीछे की आक्रामकता को छुपाना भी सीख लिया है." एक मुस्कान." उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स से यह भी पोस्ट करने को कहा कि वे अपनी मां के जीवन में क्या भूमिका निभाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

पहली तस्वीर में नन्हीं ट्विंकल अपनी मां का हाथ थामे नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में वह कैमरे के सामने गुस्से में चेहरा बनाती हुई दिख रही है, जबकि उनकी मां हंस रही है और किसी और के साथ बातचीत कर रही हैं. आखिरी तस्वीर में ट्विंकल सूट पहने हुए अपनी मां के बगल में बैठी हुई हैं और हंसी के पल शेयर कर रही हैं.

यह भी पढ़ें - Kriti Sanon Birthday: प्रोफेसर की बेटी कृति सेनन कैसे बनीं हीरोइन..? स्लिम फिगर को लेकर हुईं ट्रोल, जाने सबकुछ

पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन 
जैसे ही ट्विंकल ने अपनी मां के साथ थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं, फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी. एक फैन ने लिखा, "क्या पोस्ट है, क्या तस्वीरें मेल खाती हैं, और क्या बात है माँ..!!" एक अन्य ने कमेंट किया, "आपकी माँ एक  Legend हैं, वह मेरी पसंदीदा हैं, और मैं बूढ़ी होकर उनकी तरह होना चाहती हूँ."