logo-image

Twinkle Khanna Birthday: ट्विंकल खन्ना ने तैरते हुए मनाया अपना 50वां जन्मदिन, परिवार ने भी दिया साथ

Happy Birthday Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास दिन पर वह पति अक्षय कुमार और बच्चों के साथ एडवेंचर स्विमिंग के लिए गईं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 29 Dec 2023, 10:46 AM

New Delhi:

Happy Birthday Twinkle Khanna: एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं. दूसरी ओर, हाल ही में ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पानी के नीचे तैराकी का एक वीडियो शेयर किया और अपने जन्मदिन पर 'जस्ट कीप स्विमिंग' का संदेश दिया. 50 की उम्र में फैमिली के साथ ऐसा अनोखा सेलिब्रेशन देख फैंस हैरान है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ट्विंकल खन्ना ने परिवार के साथ मनाया 50वां जन्मदिन 
आज 29 दिसंबर को ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में उनके पति अक्षय कुमार और बच्चों-आरव और नितारा के साथ उनकी तैराकी, स्नॉर्कलिंग की झलक दिखाई गई है. पानी के अंदर तैराकी में कछुओं और समुद्र तल की खूबसूरत झलक भी मिलती है. तीनों को तैराकी का आनंद लेते हुए चश्मा, डाइविंग मास्क और स्विमफिन पहने देखा जाता है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि लोग 'महान दार्शनिकों का हवाला दे सकते हैं' लेकिन वह 'बस तैरते रहो' में विश्वास करती हैं, उन्होंने लिखा, "मेरे 50वें जन्मदिन पर, जब मैं देखती हूं तो मेरी आंखें और दिल अभी भी हैरानी से भर जाते हैं." मेरे और मेरे परिवार के आसपास की दुनिया. लोग महान दार्शनिकों का हवाला दे सकते हैं, लेकिन मैं फाइंडिंग निमो की डोरी को फॉलो करती हूं, जहां, चाहे जीवन कुछ भी लाए, वह कहती है, 'बस तैरते रहो.' रोमांच कभी खत्म न हो."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

पोस्ट शेयर किए जाने के कुछ मिनट बाद, फैं वीडियो पर रिएक्शन देना बंद नहीं कर सके. एक फैन ने कमेंट किया, "आप 50 की नहीं लगतीं. मुझे यह जानकर हैरानी हुई," एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "आप सच में एक प्रेरणा हैं मैम" और तीसरे फैन ने कमेंट किया, "मैं भी इस साल 50 साल का हो गया और इसलिए फिल्म नहीं देखी." बॉबी ..और आप भी......मेरी माँ मुझे यह कहानी सुनाती रहती हैं”

इस महीने की शुरुआत में, अपने टाइम्स ऑफ इंडिया कॉलम में, ट्विंकल ने 50 साल की होने के विचार पर 'अस्तित्व संबंधी संकट' होने की बात स्वीकार की थी. उन्होंने उल्लेख किया था, "मैं स्पष्ट रूप से अस्तित्वगत संकट का सामना कर रही थी क्योंकि मैं एक शाम एक कैलकुलेटर के साथ बैठी थी और बनाया था एक कठिन समयरेखा, लेकिन अपने पिता, राजेश खन्ना के प्रसिद्ध संवाद को याद करने के बाद ही बेहतर महसूस हुआ, जब उन्होंने उन्हें कहा था 'जिसकी आंखें बिल्कुल मेरी तरह सिकुड़ गईं' - 'बाबूमोशाय, जिंदगी बड़ी होनी चाहिए, लंबी नहीं.''

ट्विंकल खन्ना की लव लाइफ 
ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी हैं. ट्विंकल और अक्षय ने एक दूसरे को बॉलीवुड की फिल्म "इंटरनेशनल क़ुइज़ चैम्पियनशिप" के सेट पर पहली बार मिला था. इस मुलाकात के बाद, दोनों का दिल एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो गया था. इसके बाद, उनका सफर शुरू हुआ और दोनों ने अपने रिश्ते को अगले कुछ सालों में मजबूती से बनाए रखा. ट्विंकल और अक्षय कुमार का यह जीवन संबंध बॉलीवुड में एक उदाहरण है.