News Nation Logo

सिर से जुड़ी हुई इन दो बहनों ने मनाया भाईजान सलमान खान का जन्मदिन

सलमान के बुलावे पर ये दोनों मुंबई भी गयी थी.उनके साथ वक़्त गुजारा और अब उन यादों को संजोये ये सलमान की खूब चर्चा करती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 27 Dec 2019, 03:52:22 PM
saba farah

नई दिल्ली:

आज सिने स्टार सलमान खान का जन्मदिन, सलमान की दो खास बहनें उन्हें दे रही हैं मुबारकबाद. बात हो रही है सर जुड़ी दो बहन सबा फराह की, सलमान का जन्मदिन इनके लिये भी खुशी का दिन होता है, गा कर, सलमान की नयी फिल्म देख और सलमान के साथ गुजारे वक़्त की तस्वीरों के साथ ये मनाती हैं सलमान का जन्मदिन. सलमान के बुलावे पर ये दोनों मुंबई भी गयी थी.उनके साथ वक़्त गुजारा और अब उन यादों को संजोये ये सलमान की खूब चर्चा करती हैं.

यह भी पढ़ें: जन्मदिन पर सलमान खान बने मामा, अर्पिता-आयुष के घर आई नन्हीं परी

इस खास दिन हमारे संवाददाता रजनीश सिन्हा पहुंचे इनके घर और फिर सलमान की इन दोनों खास मुंहबोली बहनों से की बात, जिन्होने सलमान तक इनके बर्थ विश को पहुंचाने के लिये न्यूज़ नेशन को भी धन्यवाद दिया. ये दोनों बहन फिर से एक बार सलमान खान से मिलना चाहती हैं. सलमान का जन्मदिन इनके लिये भी खास होता है. ये कहती हैं कि भाईजान के किसी फिल्म को हम नही छोड़ते.

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: जब पिता सलीम खान के सामने जेलर ने बुलाया सलमान खान को कैदी नंबर....

साल 2006 में सलमान ने इन्हें मुंबई बुलाया था तब से ये सलमान को भाई मानती हैं. ये दोनों अब 21 साल की हैं, इस परेशानी के बावजूद सलमान के नाम से इनके चेहरे पर खुशी आती है. परिवार वाले कहते हैं ऑपरेशन मुमकिन नही, एक की जान जायेगी, सो अब ऐसे ही ये रहेंगी. सलमान ने इन्हें जीवन में खुश रहने का एक कारण दिया है, वो उसे कभी नही भूलती. आज सलमान का जन्मदिन इनके लिये भी है खास.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Dec 2019, 03:46:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो