logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

टीवी की पार्वती सोनारिका भदोरिया को अश्लील मैसेज भेजने वाला शख्स गिरफ्तार

इसके बाद जब मैंने कुछ दिनों तक अपना फोन बंद कर दिया, तो उसने मेरे रिश्तेदारों और पिता को फोन करना शुरू कर दिया। शुरू में, मैंने ध्यान नहीं दिया, लेकिन फरवरी में मैंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज की।'

Updated on: 30 Apr 2017, 01:07 PM

नई दिल्ली:

टीवी सीरीयल 'देवों के देव महादेव' में पार्वती की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया को अश्लील मैसेज भेजने वाला शख्स गिरफ्तार कर लिया गया है। सोनारिका भदौरिया को परेशान करने वाला साइको फैन महाराष्ट्र के कुरखेड़ा का रहना वाला 23 वर्षीय छात्र है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, वह पिछले सात-आठ महीनों से सोनारिका को परेशान कर रहा था। इस​की पहचान स्वप्निल सहारे के रूप की गई है।

सोनारिका ने कहा, 'वह मुझे 7-8 महीने से बार-बार फोन करता और मैसेज भेजता रहता था। मैं उसके अश्लील मैसेज से काफी डर गई थी। जब मैंने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया, तो उसने मुझे परेशान करने के लिए कम से कम 25 अलग नंबरों का इस्तेमाल किया।

और पढ़ें: बाहुबली 2 मूवी रिव्यू: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शानदार लव स्टोरी- कटप्पा, बाहुबली ने दिए सभी सवालों के जवाब

इसके बाद जब मैंने कुछ दिनों तक अपना फोन बंद कर दिया, तो उसने मेरे रिश्तेदारों और पिता को फोन करना शुरू कर दिया। शुरू में, मैंने ध्यान नहीं दिया, लेकिन फरवरी में मैंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज की।'

और पढ़ें: बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

कुरार पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस इंस्पेक्टर सूर्यकांत खरात ने कहा, 'शिकायत दर्ज करने के बाद हमने कुरखेडा के टॉवर लोकेशन का इस्तेमाल कर उसे ट्रैक किया। पूछताछ के दौरान उसने कहा कि वह भदोरिया से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहते था।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के ये बेस्ट 8 डायलॉग्स आपको प्रभाष, अनुष्का और राजामौली को बना देंगे दीवाना

रिपोर्ट के अनुसार, स्वप्निल ने सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर सोनारिका का नंबर निकाला। पिछले साल अक्टूबर में जब उसे अभिनेत्री का नंबर मिला, तो उसने उसे अश्लील और आपत्तिजनक मैसेज भेजने शुरू कर दिये। स्वप्निल को 1 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)