logo-image

Shama Sikander ने बिकिनी में दिखाया हॉट क्लीवेज, सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर (shama sikander) भले ही इन दिनों एक्टिंग की दुनिया में कम दिख रही है. लेकिन, उनके चाहने वालों की लिस्ट कम नहीं हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस की बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है

Updated on: 18 Jan 2022, 07:45 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर (shama sikander) भले ही इन दिनों एक्टिंग की दुनिया में कम दिख रही है. लेकिन, उनके चाहने वालों की लिस्ट कम नहीं हुई है. आज भी एक्ट्रेस को लाखों की तादाद में लोग फॉलो करते है. शमा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेज की गिनती में आती है. वो आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों (shama sikander bold) और वीडियोज से फैंस की नींदे उड़ा देती है. अब, ये ही देख लीजिए हाल ही में एक्ट्रेस की बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें उनका बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

बता दें, शमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बिकिनी (shama sikander hot bikini) में कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें उनका परफेक्ट फिगर देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस का हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस नियॉन कलर की बिकिनी में बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में उन्होंने बिकिनी के साथ हैट भी पहनी हुई है. इसके साथ शमा सिकंदर ने प्रिंटेड श्रग भी कैरी किया हुआ है.  शमा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है. 'हम दिन याद नहीं रखते लम्हें याद रखते है.' अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाली शमा सिकंदर कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

आपको बता दें एक्ट्रेस ने 14 साल की उम्र में ही अपने कर‍ियर की शुरुआत कर दी थी. एक्ट्रेस साल 2003 में सोनी टीवी के सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' से फेमस हुई थी. इस सीरियल में उनके किरदार का नाम 'पूजा मेहता' था. इसके बाद उन्होंने सीरियल 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था. शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. शमा ने 'ये मेरी लाइफ है' (2003), 'सेवन' (2011) और 'बालवीर' (2014) जैसे चुनिंदा सीरियल्स में काम किया हैं. उन्होंने फिल्म 'प्रेम अगन' (1998), 'मन' (1999), 'अंश' (2002), 'धूम धड़ाका' (2008) में भी एक्टिंग की है. इतना ही नहीं वे कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. शमा जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उतनी ही अपनी खूबसूरती को लेकर (shama sikander sexy photos) चर्चाओं में बनी रहती है.