logo-image

क्रिस्टल डिसूजा का लुक देख फैंस के मुंह से निकला उफ्फ

क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D' Souza) टी. वी. सीरियल की पॉपुलर अदाकारा में से एक है. इनका नाम आते ही फैंस का दिल थम जाता हैं. एक्ट्रेस ने अपने शोज के जरिए सभी के दिल में एक अहम जगह बनाई.

Updated on: 24 Oct 2021, 02:03 PM

मुंबई:

क्रिस्टल डिसूजा टी. वी. सीरियल की पॉपुलर अदाकारा में से एक है. इनका नाम आते ही फैंस का दिल थम जाता हैं. एक्ट्रेस ने अपने शोज के जरिए सभी के दिल में एक अहम जगह बनाई. लोग उनके सीरियल को आज भी उतना पसंद करते हैं. जितना पहले किया करते थे. वो  टी. वी. शो में अपने संस्कारी लुक की वजह से पहचानी जाती है. उनका शो लोगों ने खूब पसंद किया है. लेकिन वो इस बार अपने संस्कारी लुक की वजह से नहीं अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में हैं. उनका लुक लगातार सुर्खियों की वजह बना हुआ है. एक्ट्रेस की तस्वीरें इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

क्रिस्टल लुक -

अदाकारा ने अपने बीच वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. उनकी तस्वीरों से बोल्डनेस टपक रही है. अदाकारा ने अपने हाल ही के पोस्ट से सभी को चौका दिया है. वो अपनी पोस्ट में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा. एक्ट्रेस की तस्वीरों से बोल्डनेस साफ झलक रहीं हैं. अपनी हॉट तस्वीर से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. अपनी बीच की हॉट तस्वीरों से उन्होंने सोशलमीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.

यह भी जानें -Tina Dutta की टॉप लेस ओपन जैकेट ने मचाई सनसनी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने एक हज़ारो में मेरी बहना है शो से अपनी पहचान बनाई है. और इसी शो से लोगों का दिल भी जीत लिया क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza)अपने बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एक्टिंग से तो वो सभी को मात देती ही हैं. लेकिन अब हुस्न से भी सभी को कड़ी टक्कर दे रही हैं. वैसे क्रिस्टल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए  प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं.