logo-image

Sheen Dass Wedding : टीवी एक्ट्रेस शीन दास ने लिए सात फेरे, कश्मीरी लुक वायरल

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनके मंगेतर और एक्टर रोहन राय (Rohan Rai) ने 23 अप्रैल 2023 को शादी कर ली है. उनकी शादी से उनके चाहने वाले और करीबी काफी ज्यादा खुश हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 11:04 AM

नई दिल्ली :

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनके मंगेतर और एक्टर रोहन राय (Rohan Rai) ने 23 अप्रैल 2023 को शादी कर ली है. उनकी शादी से उनके चाहने वाले और करीबी काफी ज्यादा खुश हैं. रोहन ने एक्ट्रेस शीन दास (Sheen Dass) संग सात फेरे लिए हैं. इससे पहले एक्टर तब खबरों में आए थे, जब उनकी मंगेतर दिशा का निधन हो गया था. लेकिन हर किसी को अपना जीवन जीने का अधिकार है, तो लोग उनके शादी करने के फैसले से काफी ज्यादा खुश हैं. तीन साल बाद उन्होंने अपनी लाइफ की नई  शुरुआत कर ली है. यह मौका कपल के लिए बेहद ही खास है. 

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Family Pics : प्रियंका चोपड़ा बिजी लाइफ में भी देती हैं बेटी को पूरा समय, वायरल हुई अनसीन फोटोज

कश्मीरी दुल्हन

आपको बता दें कि अपनी शादी के खास मौके शीन ने कश्मीरी दुल्हन का लुक कैरी किया था. लाल रंग का जोड़ा जिसमें जरी की कढ़ाई हो रखी थी वो उनपर काफी ज्यादा फब रहा था. अपने कल्चर को ध्यान में रखते हुए, शीन ने एक ट्रेडिशनल कश्मीरी हेडस्कार्फ भी वियर किया जो उनके लुक को और भी ग्रेसफुल बना रहा था. वहीं रोहन व्हाइट कलर की कढ़ाई वाली शेरवानी में नजर आए जो उनके लुक को शानदार बना रही थी. 

हल्दी सेरेमनी -

इससे पहले शीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की थी. सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने येलो कलर का लहंगा वियर किया था जिसमें मल्टीकलर्स के बॉर्डर बने थे. इसके साथ ही उनके हबी रोहन येलो कुर्ते और व्हाइट पायजामा में काफी हैंसडस लग रहे थे. कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जैसे ही सामने आई लोग अपना रिएक्शन शेयर करने लगे. हर कोई दोनों के लुक की तारीफ कर रहा है.