logo-image

टीवी एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी ले रही पति से तलाक, तोड़ा 11 साल का रिश्ता

टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी और उनके पति अंकुर घई तलाक लेने जा रहे हैं, खबरों के मुताबिक दोनों पहले ही अलग हो चुके हैं.

Updated on: 03 Nov 2023, 07:13 PM

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल दीया और बात हम की एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी कथित तौर पर शादी के 11 साल बाद अपने पति से रिश्ता खत्म करने जा रही हैं.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने साल 2024 तक कानूनी तौर पर तलाक ले लेंगे. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि कनिका और अंकुर दोनों चार साल से अलग रह रहे हैं. कनिका माहेश्वरी, जिन्हें 'दीया और बाती हम' में मीनाक्षी राठी के रूप में देखा है, ने 2012 में अपने कॉलेज प्रेमी अंकुर घर से शादी की. अपनी शादी के 11 साल बाद, दोनों ने अलग होने का फैसला किया है. दोनों को अप्रैल साल 2015 में एक बच्चे का जन्म हुआ.  

कपल ने तीन महीने पहले तलाक के लिए अर्जी दी

रिपोर्ट के मुताबिक, वे कुछ समय पहले अलग हो गए और तीन महीने पहले तलाक के लिए अर्जी दी. उम्मीद है कि अगले साल तक दोनों को तलाक मिल जाएगा. दोनों के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, कनिका पिछले चार सालों से अपने पति से अलग रह रही हैं. वह और उनका आठ साल का बेटा नानक मुंबई में रहते हैं, जबकि अंकुर दिल्ली में रहते हैं. दोनों ने अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश की लेकिन अपनी शादी को नहीं बचा सके. कैपेबिलिटी के मुद्दों के अलावा, दोनों को लंबी दूरी की शादी को बनाए रखना भी मुश्किल हो गया है.

यह भी पढ़ें- Aarya 3: हिट फिल्में नहीं, अब इस तरह की फिल्में करना चाहती हैं सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कनिका के पति ने अफवाहों का खंडन किया

जहां कनिका ने अभी तक अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, वहीं उनके अलग हो चुके पति ने इस खबर का खंडन किया है. उन्होंने एक मीडिया एजेंसी से बात की और स्पष्ट किया, "नहीं, ये सिर्फ अफवाहें हैं, और ये फैलती रहती हैं क्योंकि हम लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में हैं. मैं अपने काम की वजह से दिल्ली में रहता हूं, जबकि कनिका मुंबई में हैं. हम अलग नहीं हुए हैं.इस बीच, कनिका और अंकुर ने सेलिब्रिटी जोड़ी के डांस रियलिटी शो, नच बलिए साल 2013 के छठे सीज़न में भाग लिया. कार्यकाल के बाद, उन्होंने कुछ लघु फिल्मों और एक वेब सीरीज का निर्माण भी किया.

यह भी पढ़ें- Tiger 3: सेंसर बोर्ड के पंजे में नहीं फंसा सलमान खान का टाइगर, जीरो कट सीन के साथ हुआ पास