News Nation Logo
Banner

Divorce : Charu Asopa- Rajeev Sen का बदला 'मूड', लेंगे तलाक

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Oct 2022, 05:47:50 PM
rajeev sen charu asopa

Charu Asopa confirms divorce with Rajeev Sen (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • चारू असोपा- राजीव सेन ने लिया तलाक लेने का फैसला
  • एक्ट्रेस ने राजीव पर लगाए ये आरोप
  • नेटिजन्स ने कपल को कर दिया ट्रोल

नई दिल्ली:  

टेलीविजन एक्टर चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) उस समय चर्चा में आ गए, जब उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया. हालांकि, फिर उन्होंने (Charu Asopa Rajeev Sen) फैंस के साथ ये जानकारी साझा की कि वे अपने रिश्ते को दूसरा मौका देना चाहते हैं. जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया और कहा गया कि ये केवल पब्लिक स्टंट है. लेकिन इस बीच दोनों ने एक बार फिर अपना तलाक (Charu Asopa Rajeev Sen divorce) अनाउंस किया है. ऐसे में नेटिजन्स कपल को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

चारू (Charu Asopa latest statement) ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, “राजीव मनमौजी है, वह एक-दो बार मुझे गाली दे चुका है और मेरे ऊपर हाथ भी उठा चुका है. उसने मुझ पर धोखा देने का शक भी किया. जब मैं अकबर का बल बीरबल की शूटिंग कर रही थी, तो उन्होंने मेरे को-एक्टर्स को मुझसे दूर रहने के लिए मैसेज किया. मेरे लिए काम करना मुश्किल हो गया था. मुझे लगता है कि वह मुझे धोखा दे रहा था. लेकिन यह कुछ ऐसा है, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती.” ये बात सामने आने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले कपल (Charu Asopa Rajeev Sen joint statement) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक साथ स्टेटमेंट जारी किया था. जिसमें उन्होंने कहा था, "हां, हमने आगे बढ़कर अपनी शादी को खत्म करने की घोषणा की थी. हमने महसूस किया कि हम अपने रिश्ते के अंत तक पहुंच गए हैं और इससे आगे कुछ नहीं है. तलाक एक विकल्प था, जिस पर हम विचार कर रहे थे और हम इससे इन्कार नहीं करेंगे. लेकिन यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने अपनी शादी को अच्छे के लिए बरकरार रखने का फैसला किया है. हम दोनों को खूबसूरत बेटी ज़ियाना का आशीर्वाद मिला है और हम उसे माता-पिता के तौर पर सबसे अच्छा देना चाहते हैं. उसकी परवरिश और खुशी हमारी पहली प्राथमिकता है." हालांकि, अब वे इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तैयार नहीं हैं. वहीं अगर आप राजीव का इंस्टाग्राम पेज स्क्रॉल करेंगे, तो पाएंगे कि उन्होंने चारू के साथ की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. 

First Published : 25 Oct 2022, 05:47:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.