logo-image

Bhojpuri Song: खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे ने लगाई आग, गाना देख मचल उठे फैंस

खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का सुपरहिट गाना ‘टूट जाई पलंग राजा जी' ( Tut Jai Palang Raja Ji) ने  इन दिनों सोशल मीडिया तहलका मचाकर रखा है.

Updated on: 24 Mar 2023, 01:25 PM

नई दिल्ली :

खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का सुपरहिट गाना ‘टूट जाई पलंग राजा जी' ( Tut Jai Palang Raja Ji) ने  इन दिनों सोशल मीडिया तहलका मचाकर रखा है. लोगों को उनका ये गाना काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. गाने में ऑनस्क्रीन कपल के बीच का रोमांस देख लोग मचल गए हैं, जो भी इस गाने को एक बार देख रहा है वो बार- बार देखने के लिए मजबूर हो जा रहा है. इस गाने पर अब तक 18.6 million views और 129k लाइक्स आ चुके हैं. गाना तेजी से वायरल हो रहा है. गाने की बात करें तो इसमें खेसारी और आम्रपाली खुलेआम पलंग पर लेटकर एक दूसरे संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  यह पहली दफा नहीं जब एक्टर ने ऐसे सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई है. इससे पहले भी वो इंटरनेट पर आग लगा चुके हैं. 

यह भी पढ़ें : Animal : फिल्म को लेकर आई बड़ी अपडेट, आखिरी शेड्यूल यहां होगा शूट

आपको बता दें कि इस गाने में खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री दिखाई गई है. गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है, जबकि छोटे बाबा ने म्यूजिक दिया है. खेसारी के इस गाने को PBR MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने को 27 अगस्त 2022 को यूट्यूब पर जारी किया गया था. 

फैंस रिएक्शन -

बता दें कि गाने ( Tut Jai Palang Raja Ji) को देखने के बाद फैंस अपना रिएक्शन देना नहीं भूल रहे हैं. एक फैन ने गाने पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सुपर सॉन्ग.' वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, ' खेसारी लाल यादव  और आम्रपाली दुबे की जोड़ी हमेशा धमाका करती हैं.' इसके साथ ही एक और ने लिखा, 'गाना सुनने के साथ - साथ देखने में भी शानदार है.' एक फैन ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि 'हमेशा की तरह कमाल की परफॉर्मेंस.'