logo-image

Ranveer Singh और Deepika Padukone के बीच चल रही है खटपट! एक्टर की इस हरकत से हुई जानकारी

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी का हर कोई दीवाना है. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. लेकिन एक्टर ने एक ऐसी हरकत कर दी है, जिससे लग रहा है कि दोनों के बीच खटपट चल रही है.

Updated on: 05 Jan 2022, 12:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी का हर कोई दीवाना है. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. ऐसे में फैंस दोनों की तस्वीर पर अक्सर प्यार लूटाते रहते हैं. वहीं, कपल भी एक-दूसरे से काफी प्यार करता है. जैसा कि आप जानते हैं कि आज रणवीर की वाइफी और लोगों के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उन्हें लोगों की तरफ से ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उनसे बेइंतहा प्यार करने वाले उनके पति रणवीर ने उन्हें बर्थडे विश नहीं किया. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि दीपिका (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग रोमैंटिक-ड्रामा फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के लीड कैरेक्टर्स का लुक शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस बिल्कुल कैजुअल लुक में नज़र आ रही हैं. वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी यहां शर्टलेस दिख रहे हैं. जबकि तीसरी तस्वीर में दोनों लिप-टू-लिप एक-दूसरे को किस करते नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा अनन्या पांडे और धैर्य कारवा का लुक भी शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए एक छोटा सा जन्मदिन का तोहफा.' इसके साथ उन्होंने बताया कि 'गहराइयां' 11 फरवरी को रिलीज़ हो रही है. एक्ट्रेस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर लोग उन्हें फिल्म के साथ-साथ जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. 

लेकिन इस बीच सोचने वाली बात ये है कि आखिर रणवीर (Ranveer Singh) ने उन्हें बर्थडे विश क्यों नहीं किया. क्या दोनों के बीच किसी तरह की कोई खटपट चल रही है? हालांकि, ये केवल अनुमान है. इस बात की पुष्टि तो दीपिका या रणवीर का बयान सामने आने के बाद ही हो सकती है.

खैर, आपको बता दें कि 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के अलावा एक्ट्रेस के पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें 'फाइटर', 'प्रोजेक्ट-के', 'द इंटर्न' और 'पठान' का नाम शामिल है. फैंस को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.