logo-image

Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा का मर्डर या सुसाइड, पोस्टमार्टम में हुआ ये खुलासा!

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma Suicide) का बीते दिन 24 दिसंबर को निधन हो गया है. एक्ट्रेस

Updated on: 25 Dec 2022, 10:54 AM

New Delhi:

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma Suicide) का बीते दिन 24 दिसंबर को निधन हो गया है. एक्ट्रेस के यूं अचानक से निधन की खबर सुनकर पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक मना रही हैं. एक्ट्रेस अपने शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर थीं, जहां उन्होंने कथित तौर पर अपना जीवन समाप्त कर लिया. बता दें कि, उन्होंने अपने को-एक्टर शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस जांच के लिए, तुनिषा के शव को मुंबई के जेजे असपताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया था. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें. 

दरअसल, बीते दिन देर रात को तुनिषा शर्मा के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए जेजे असपताल ले जाया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तुनिषा शर्मा का पोस्टमार्टम हो चुका है और पोस्टमार्टम के मुताबिक तुनीशा के मौत की वजह हैंगिंग को ही बताया जा रहा है. अभी भी उनके शव को असपताल में ही रखा गया है. बता दें कि, सारी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद करीब 11 बजे एक्ट्रेस का शरीर उनके परिवार जनों को सौंप दिया जाएगा. इसके बाद तुनीशा के शव को मीरा रोड लाया जाएगा, जहां करीब चार बजे तुनिषा का अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा से पहले इन एक्टर्स ने उठाया था ऐसा कदम, देखें टीवी स्टार्स का सुसाइड कनेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वालीव पुलिस ने कहा कि वह हत्या और आत्महत्या दोनों के कोण से तुनिषा की मौत की जांच करेगी. मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस उस दौरान सेट पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही, तुनिशा की मां ने अपनी बेटी की मौत के लिए शो के को-एक्टर शीजान खान को जिम्मेदार ठहराया है. कहा तो यह भी जा रहा है कि वे दोनों रिलेशनशिप में थे. अब इस मामले में आगे क्यो होता है, यह तो वक्त ही बताएगा.