logo-image

Tunisha Sharma Suicide:डिप्रेशन से जूझ रही थी तुनिषा, मां ने किया ये बड़ा खुलासा

शनिवार यानी 24 दिसंबर को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का निधन हो गया.

Updated on: 25 Dec 2022, 01:15 PM

New Delhi:

शनिवार यानी 24 दिसंबर को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का निधन हो गया. एक्ट्रेस की मौत की वजह सुसाइड बताई जा रही है. हालांकि, अभी पुलिस द्वारा केस को लेकर जांच जारी है. बता दें कि, दिवंगत एक्ट्रेस की मां द्वारा दायर एफआईआर के अनुसार, एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा, जिनकी शनिवार को आत्महत्या के कारण मौत हो गई थी.अपने को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान के साथ रिश्ते में थीं. तुनिषा द्वारा कठोर कदम उठाने का फैसला करने से 15 दिन पहले इस जोड़ी ने ब्रेक अप कर लिया था. शीजान मोहम्मद खान के साथ ब्रेक अप ने उन्हें 'डिप्रेशन' में डाल दिया था. एफआईआर के अनुसार, ब्रेक-अप और उनके डिप्रेशन ने उन्हें अपनी जान लेने पर मजबूर कर दिया. 

दरअसल, तुनिषा की मां द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करने के बाद शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही एक्टर के साथ पुलिस पूछताछ में लगी हुई है.

दोनों एक्टर्स शीजान और तुनिषा ने टीवी शो 'अलीबाबा - दास्तान-ए-काबुल' में एक दूसरे के साथ काम किया है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, "वालीव पुलिस ने अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. तुनीशा शर्मा की एक टीवी सीरियल के सेट पर आत्महत्या से मौत हो गई. उनकी मां ने शिकायत दर्ज कराई है."

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा से पहले इन एक्टर्स ने उठाया था ऐसा कदम, देखें टीवी स्टार्स का सुसाइड कनेक्शन

आपको बता दें कि, 24 साल की एक्ट्रेस सेट पर वॉशरूम गईं और काफी देर तक नहीं लौटीं. कुछ देर बाद दरवाजा तोड़ा गया तो वह फंदे से लटकी मिली और उन्हें जल्द ही अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उनका अंतिम संस्कार रविवार यानी 25 दिसंबर शाम को अस्पताल द्वारा उनके नश्वर शरीर को परिवार को सौंपने के बाद किया जाएगा.