logo-image

Tunisha Sharma Suicide:इस वजह से हुआ था ब्रेकअप,शीजान ने किया खुलासा

टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या करने के बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच मे लगी हुई है.

Updated on: 26 Dec 2022, 01:03 PM

New Delhi:

टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या करने के बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच मे लगी हुई है. टेली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का शनिवार यानी 23 दिसंबर को निधन हो गया था. उनकी मौत के बाद, तुनिषा की मां ने अपनी बेटी के एक्स बॉयफ्रेंड और सह-कलाकार शीजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. शो 'अली बाबा' एक्टर प्रेजेंट में 4 दिन की पुलिस हिरासत में है और मुंबई पुलिस इस मामले में उनसे पूछताछ कर रही है. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. अब उन्होंने जांच के दौरान तुनिषा के साथ अपने संबंधों के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

दरअसल, तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान ने अपने शुरुआती बयान में खुलासा किया कि वह तुनिषा के साथ रिश्ते में थे, लेकिन वे अलग हो गए क्योंकि वे दोनों अलग-अलग धर्मों से संबंधित थे और यहां तक ​​कि दोनों की उम्र में भी भारी अंतर था. हालांकि पुलिस उनके बयान से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है. पुलिस ने यह भी कहा कि शिजान के परिवार पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया जा रहा है और अभिनेता पर कई लड़कियों के साथ संबंध होने का आरोप लगाया जा रहा है.

आपको बता दें कि, उनके ब्रेकअप के पीछे की असली वजह का पता लगाने के लिए पुलिस शिजान से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि क्या उसने कभी तुनिषा को शादी के लिए धर्म बदलने के लिए मजबूर किया था. इससे पहले, कुछ रिपोर्टों में कहा गया था कि तुनिशा शिजान से शादी करना चाहती थी लेकिन उसने मना कर दिया था. पुलिस के अनुसार, कपल के बीच संबंध थे और 15 दिन पहले ही उनका रिश्ता टूट गया और उन्होंने डिप्रेशन में इतना बड़ा कदम उठा लिया.

यह भी पढ़ें - Avatar 2: 'अवतार 2' का जलवा जारी, 300 करोड़ का आंकड़ा करने वाली है पार

परिवार के सदस्यों के अनुसार, 16 दिसंबर को अपने प्रेमी शीजान खान के किसी अन्य महिला के साथ संबंध के बारे में जानने के बाद तुनिषा तुनिशा को पैनिक अटौक पड़ा था, जिसके लिए उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां वह कथित तौर पर दोहराती रहीं, "शीजान ने मेरे साथ गलत किया. शीजान ने मुझे धोखा दिया."