logo-image

तुझसे है राब्ता के 700 एपिसोड पूरे

तुझसे है राब्ता के 700 एपिसोड पूरे

Updated on: 10 Jul 2021, 09:45 PM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेता रीम शेख और सेहबान अजीम अपने शो तुझसे है राब्ता के 700 एपिसोड पूरे कर बेहद खुश हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए शो के सेट पर कास्ट और क्रू इकट्ठा हुए और केक काटने की रस्म निभाई।

सहबान ने कहा, आज मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं, क्योंकि हमने तुझसे है राब्ता के 700 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। मैं निर्माताओं, कलाकारों, क्रू, लेखकों और शो में काम करने वाले सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं। हमने एक साथ कड़ी मेहनत की है। हमें इस मुकाम को हासिल करने में सक्षम बनाने के लिए। दूसरे, हालांकि मुझे यकीन है कि हर टीम किसी भी टीवी शो में अपना सर्वश्रेष्ठ देती है, लेकिन इस टीम के साथ, एक राब्ता है जो हम सभी के पास है और वह दुनिया से बाहर है। यह है, जैसे हम एक शो में साथ रहने वाले थे और मैं इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं।

रीम ने कहा, मैं वास्तव में वर्णन नहीं कर सकता कि मैं अभी क्या महसूस कर रहा हूं। मुझे वास्तव में लगता है कि राब्ता एक ऐसा शो है जिसमें कई उतार-चढ़ाव देखे गए हैं, लेकिन फिर भी, हम हमेशा मजबूत रहे हैं। भगवान ने इस शो पर अपना आशीर्वाद बरसाया है। एक विशेष तरीके से और इसलिए, हम 700 एपिसोड को आसानी से और इतने प्यार के साथ पूरा करने में सक्षम हुए।

अभिनेत्री ने जी टीवी शो के बारे में कहा, मुझे यह जोड़ना होगा कि राब्ता ने मुझे एक विस्तारित परिवार के साथ-साथ मेरे सबसे अच्छे दोस्त, सेहबान, पूर्वा दी, रजत और शगुन भी दिए हैं। राब्ता हमेशा मेरा हिस्सा बनने जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.