News Nation Logo
Banner

सोहेल खान ने कहा- सलमान भाई को कभी खुद पर हावी होते नहीं देखा

फिल्म में दो भाइयों की भावनात्मक यात्रा को दिखाया गया है, जो 1960 के दशक में हुए भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

IANS | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 19 Jun 2017, 10:06:41 PM
सलमान भाई को कभी खुद पर हावी होते नहीं देखा

नई दिल्ली:

आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' में अपने भाई सलमान खान के साथ नजर आने जा रहे अभिनेता व फिल्मकार सोहेल खान का कहना है कि पर्दे पर उन्हें यह महसूस नहीं हुआ कि उनके भाई उन पर हावी हो रहे हैं। फिल्म 'ट्यूबलाइट' में दोनों पर्दे पर एक-दूसरे के भाई के रूप में नजर आएंगे।

सोहेल से पूछा गया कि क्या सलमान के सामने पर्दे पर प्रभावी उपस्थिति बनाए रखने करने को लेकर उन्होंने दबाव महसूस किया, तो उन्होंने इसे नकार दिया।

अभिनेता ने बताया, 'नहीं, मैंने कभी भी सलमान भाई को खुद पर हावी होते महसूस नहीं किया, क्योंकि इस फिल्म में वह (सलमान खान) दबंग वाले रूप में नहीं हैं। दर्शकों के दिमाग में शायद हीरो के रूप में उनकी छवि हो, लेकिन इस फिल्म में उनका काम कुछ अलग तरह का है।'

और पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: रणदीप हुड्डा ने KISS किया, तो गुस्से में शूटिंग छोड़ चली गईं काजल अग्रवाल

सोहेल खान का मानना है कि सलमान खान या किसी भी अन्य कलाकार की उपस्थिति में दर्शकों का ध्यान खींचने को लेकर प्रतिस्पर्धा नहीं करनी चाहिए या असुरक्षा महसूस नहीं करनी चाहिए, क्योंकि ऐसी कोशिश करने से दृश्य और खराब हो जाता है। एक अभिनेता के रूप में वह सिर्फ अपने हिस्से के काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

फिल्म में दो भाइयों की भावनात्मक यात्रा को दिखाया गया है, जो 1960 के दशक में हुए भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सोहेल खान का कहना है कि निर्देशक कबीर खान ने उस समय के माहौल और पृष्ठभूमि को ध्यान में रखते हुए सेट को तैयार करवाया, जिससे उन्हें अपनी भूमिका निभाने में मदद मिली।

और पढ़ें: क्या सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को जून में रिलीज हो रही इन 4 फिल्मों से मिल सकती है कड़ी टक्कर!

सोहेल खान के पिता सलीम खान लेखक रहे हैं और उनके परिवार के अधिकांश सदस्य फिल्मी जगत से ताल्लुक रखते हैं।

सोहेल से जब पूछा गया कि फिल्म निर्माण की प्रक्रिया से बखूबी परिचित होने के बाद भी क्या वह अभी भी आम दर्शकों की तरह फिल्म देख सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि बिल्कुल, वह ऐसा कर सकते हैं।

और पढ़ें: मुबंई: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अंजली श्रीवास्तव ने की आत्महत्या

वह हमेशा एक फिल्म को उसके पूरे प्रभाव के आधार पर जांचते हैं। वह उसकी कहानी, छायांकन, उसके प्रभाव और दर्शकों को उसे देखकर होने वाले अनुभव के आधार पर आंकते हैं।

फिल्म 'ट्यूबलाइट' शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है।

First Published : 19 Jun 2017, 09:40:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×