News Nation Logo

BREAKING

Banner

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' में नजर आएंगे नन्हें मातिन, जानें सोशल मीडिया पर क्यों छाए हैं?

सलमान की 'ट्यूबलाइट' साल 1962 में भारत-चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित है।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 21 Jun 2017, 10:55:12 AM
सलमान खान के साथ मातिन रे टांगू (इंस्टाग्राम फोटो)

मुंबई:

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में नजर आने वाले 10 साल के मातिन रे टांगू इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनकी प्यारी बातें और मस्ती भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि आजकल सल्लू मियां अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और उनके साथ सोहेल खान, निर्देशक कबीर खान, मातिन भी मौजूद रहते हैं।

हाल ही में 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए एक स्पेशल म्यूजिकल इवेंट का आयोजन किया गया था। इसमें सिंगर जावेद अली का गाया हुआ गाना लॉन्च किया गया। लेकिन इस इवेंट में मातिन रे ने कई सवालों के ऐसे जवाब दिए कि वह सभी के पसंदीदा बन गए।

रिपोर्टर को दिया शानदार जवाब

एक रिपोर्टर ने जब मातिन से पूछा कि उन्हें इंडिया आकर कैसा लग रहा है? तो मातिन ने बहुत ही प्यारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, अरे मैं इंडिया में ही रहता हूं तो इंडिया में कैसे आऊंगा।' बता दें कि मातिन अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले हैं, लेकिन रिपोर्टर को लगा कि वह चीन से हैं।

ये भी पढ़ें: 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने की शाहरुख खान की तारीफ

सलमान ने बताया कि एक बार शूटिंग के दौरान मातिन ने उनके पूछा की क्या वह 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी (हर्षाली मल्होत्रा) से ज्यादा पैसे कमा लेगा? सलमान ने यही सवाल इवेंट में भी दोहराया तो मातिन ने जवाब दिया, 'हमें पैसे की फ्रिक नहीं है। हमें मूवी बनानी है और फिर वापस घर जाना है। मुझे तो एक्टर बनना है।' मातिन का मासूमियत भरा जवाब सुनकर सभी हंस पड़े।

पापा-भाई को खोल दी पोल

मातिन ने स्टेज पर अपने पापा और भाई की भी पोल खोल दी। दरअसल मातिन ने स्टेज पर ही अपने पापा के सामने बताया कि उन्हें जूजू (ट्यूबलाइट की लीड एक्ट्रेस) बहुत सुंदर लगी थी। मातिन ने यह भी बताया कि उनका भाई फुटबॉलर बनना चाहता है।

मातिन ने यह भी बताया कि 'ट्यूबलाइट' के सेट पर उसे बहुत गर्मी लगती थी, लेकिन फिर भी सभी उन्हें स्वेटर पहना देते थे। सलमान ने उनसे पूछा कि आप तो कहते थे कि एक्टिंग सजा नहीं मजा है तो मातिन ने कहा कि नहीं इसमें भी बहुत मजा है। मातिन ने इस बीच एक जोक भी सुनाया, जिसे सुनकर सभी खूब हंसे।

ये भी पढ़ें: Iball ने लॉन्च किया बेहद सस्ता लैपटॉप, मिलेगा सिर्फ 14, 299 रुपये में

यहां देखें वीडियो:

जंग पर आधारित है फिल्म

बता दें कि सलमान की 'ट्यूबलाइट' साल 1962 में भारत-चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित है। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है, जिसमें सोहेल और सलमान के अलावा चीन की अभिनेत्री झू झू और दिवगंत अभिनेता ओम पुरी भी नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जून 2017 को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: कुंबले के इस्तीफे पर सोशल मीडिया यूजर बोले- कोहली है घमंडी

First Published : 21 Jun 2017, 10:43:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो