logo-image

Ranbir-Shraddha: 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर आउट, हॉट बिकिनी और किसिंग सीन का है जबरदस्त तड़का

प्यार में पड़ना आसान है, लेकिन प्यार से बाहर हो जाना एक काम हो सकता है और कभी-कभी यह एक फीचर फिल्म का विषय भी हो सकता है.

Updated on: 23 Jan 2023, 03:07 PM

मुंबई :

प्यार में पड़ना आसान है, लेकिन प्यार से बाहर हो जाना एक काम हो सकता है और कभी-कभी यह एक फीचर फिल्म का विषय भी हो सकता है. एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor and Shradha kapoor) और श्रद्धा कपूर फिल्मकार लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) के ट्रेलर में एक दूसरे के प्यार का परिचय देते हैं. पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच धमाकेदार किसिंग सीन (Kissing scene) होंगे. लेकिन उनमें से कुछ सीन्स आपको ट्रेलर में ही देखने को मिल जाएंगे. दरअसल, रणबीर और श्रद्धा की केमिस्ट्री पर्दे पर एक नई ऊर्जा के साथ आती है और ट्रेलर में पहला हाई पॉइंट दोनों के बीच का ओपनिंग किसिंग सीन था. रणबीर और श्रद्धा समुद्र तट पर बैठे हैं और एक दूसरे को चूम रहे हैं क्योंकि सूरज ठीक उनके सामने डूब रहा है, क्या यह बहुत रोमांटिक नहीं है? 

ऐसा बहुत कम होता है जब आप श्रद्धा कपूर को सिल्वर स्क्रीन पर अपनी हॉट बिकिनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए देखते हैं. खैर, जब तू झूठा मैं मक्कार फिल्म की एक्टिंग चल रही थी, तब गुलाबी बिकनी पहने एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हुई थी.  श्रद्धा अपनी हॉट बिकिनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए बेहद हॉट लग रही हैं, जबकि रणबीर इन येलो शॉर्ट्स में उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश में कूल लग रहे हैं.सीन  में, हम रणबीर को घुटनों के बल नीचे जाते हुए देख सकते हैं, जबकि लाल रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही श्रद्धा उन्हें किस करने के लिए झुकती हैं. जो चीज इस सीन को और अधिक रोमांटिक बनाती है वह है बैकग्राउंड में सही मूनलाइट और लहरों के बीच दोनों का किसिंग सीन.

ये भी पढ़ें-Athiya-Kl Rahul wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल का संगीत रहा धमाकेदार, डांस का वीडियो वायरल

बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी आएंगे नजर

तू झूठी मैं मक्कार में कार्तिक आर्यन के कैमियो के साथ बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इससे पहले एक साक्षात्कार में, बोनी कपूर ने तू झूठी मैं मक्कार में अपनी भूमिका के बारे में बात की थी. निर्माता से अभिनेता बनने कहा था, “,न ही मैं झूठा हूं और न ही मक्कार. मैं एक माँ का कर्तव्यपरायण बेटा हूं, अपनी पत्नी का मुर्ख पति हूं. उन्होंने आगे कहा, फिल्म का म्यूजिक बढ़िया है, लव रंजन के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. मैं प्रस्ताव ठुकराने वाला था, लेकिन लव ने मुझे फिल्म करने के लिए राजी कर लिया. यह एक शानदार अनुभव रहा है और मुझे खुशी है कि मैंने अभिनय में हाथ आजमाया.दिसंबर 2022 में हुए रेड सी फेस्टिवल के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir kapoor and Shradha kapoor) ने कहा था कि तू झूठी मैं मक्कार उनकी आखिरी रोमांटिक कॉमेडी में से एक हो सकती है. एक्टर ने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह शायद मेरे द्वारा की जाने वाली आखिरी रोमांटिक कॉमेडी में से एक होगी क्योंकि मैं बूढ़ा हो रहा हूं.''