logo-image
लोकसभा चुनाव

Tu Jhoothi Main Makkaar Netflix पर हुई रिलीज, मिला बढ़िया रिस्पॉन्स

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

Updated on: 03 May 2023, 06:46 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. करीब 164 मिनट की इस फिल्म में आपको कॉमेडी और रिलेशनशिप का मॉडर्न तड़का देखने को मिलेगा. रणबीर कपूर जो ब्रेकअप एक्सपर्ट है किस तरह उसे अपना ही ब्रेकअप करवाने का कॉन्ट्रैक्ट मिलता है. इस फिल्म रणबीर और श्रद्धा पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. इनके अलावा बोनी कपूर भी फिल्म की हाईलाइट में शामिल हैं. प्रोड्यूसर बोनी कपूर से लव रंजन ने इस फिल्म में एक्टिंग करवा ली. इनके अलावा अनुभव बस्सी भी इस फिल्म का सरप्राइज पैकेज हैं. अब अगर आपने अबतक ये फिल्म नहीं देखी है तो भई अब नेटफ्लिक्स पर देख डालिए और खुद ही फैसला लीजिए कि अनुभव और बोनी कपूर को आगे एक्टिंग करनी चाहिए या नहीं. 

फिल्म की लीड जोड़ी

फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इस जोड़ी के ऑनस्क्रीन लुक को लेकर फिल्म मेकर्स इतने एक्साइटेड थे कि प्रमोशन के लिए एक खास स्ट्रैटेजी बनाई थी. प्रमोशन के दौरान जब रणबीर स्टेज पर जाते थे तो श्रद्धा पीछे हो जाती थीं और जब श्रद्धा स्टेज पर होती थीं तो रणबीर बैक स्टेज चले जाते थे. इसे देखकर लोगों में भी इस जोड़ी को लेकर खासी एक्साइटमेंट थी. स्क्रीन पर देखने की बारी आई तो दोनों साथ ठीक लगे.

बॉक्स ऑफिस पर कैसी थी परफॉर्मेंस

होली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को सही ओपनिंग मिली थी. कुल मिलाकर फिल्म ने 146.6 करोड़ रुपए की कमाई की थी. कमाई के लिहाज से तो फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली अब देखना होगा कि फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर क्या गुल खिलाती है. वैसे रणबीर की फॉलोइंग है काफी अच्छी खासी है...ऐसे में हो सकता है कि थियेटर से ज्यादा यहां देखी जाए और व्यूज के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दे. रणबीर इतनी कम फिल्में करते हैं कि उनके दर्शक यूं भी उन्हें मिस करते नजर आते हैं.