logo-image

गिरगिट में तृप्ति खामकर पहली बार ऑन-स्क्रीन रोमांस करती आएंगी नजर

गिरगिट में तृप्ति खामकर पहली बार ऑन-स्क्रीन रोमांस करती आएंगी नजर

Updated on: 18 Oct 2021, 05:15 PM

मुंबई:

डिजिटल स्पेस के उदय ने हमें बेहतरीन कलाकार दिए हैं। ऐसा ही एक नाम है तृप्ति खामकर, जिन्होंने अपने काम से दर्शकों को प्रभावित किया है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने कॉमेडी कलेक्टिव एआईबी के स्केच के साथ मनोरंजन की दुनिया में अपनी शुरूआत की, जो बड़े पैमाने पर हिट हुई।

उनकी कॉमिक टाइमिंग और बेदाग अभिनय ने दर्शकों को काफी हद तक प्रभावित किया। तुम्हारी सुलु और द व्हाइट टाइगर के साथ, उन्होंने विद्या बालन, राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा जोनस जैसी प्रमुख प्रतिभाओं के साथ अभिनय किया है। अब, अभिनेत्री अपनी आगामी थ्रिलर श्रृंखला गिरगिट के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें वह एक ठग लड़की की भूमिका निभा रही हैं।

श्रृंखला को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा, और अभिनेत्री को पहली बार स्क्रीन पर मुख्य भूमिका निभाते हुए और रोमांस करते हुए देखा जाएगा। श्रृंखला की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, तृप्ति ने खुलासा किया कि कैसे शुरू में वह नर्वस थी, क्योंकि यह उसके लिए कुछ नया अनुभव था। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी ऑन-स्क्रीन रोमांटिक सीन नहीं किया है, लेकिन जल्द ही, उन्होंने घबराहट पर काबू पा लिया।

तृप्ति अपने रास्ते में आए अवसरों के लिए खुद को लकी महसूस करती है और अपने काम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का संकल्प लेती है। वे कहती है कि मैं भाग्यशाली हूं, मैं अपने करियर को लेकर में बहुत भावुक हूं और ऐसे अवसर केवल बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत से आते है।

गिरगिट एक सात-भाग की थ्रिलर श्रृंखला है जो अंधेरे रहस्यों की घिनौनी परतों में खोदती है और अपने पात्रों के अलग-अलग रंगों को सामने लाती है।

संतोष शेट्टी द्वारा निर्देशित श्रृंखला में तानिया कालरा, नकुल रोशन सहदेव, समर वमार्नी और अश्मिता जग्गी भी हैं, यह सीरीज एक हत्या की जांच पर केंद्रित है। श्रृंखला 27 अक्टूबर को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.