logo-image

Sara Ali Khan: सारा के मजाकिया अंदाज को गलत समझते हैं ट्रोलर्स, बोलते हैं जोकर

Sara Ali Khan: सारा अली खान जो अपनी आने वाली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के प्रमोशन में बिजी हैं, उन्होंने अपने 'मनोरंजक व्यक्तित्व' के कारण सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग का जवाब दिया है.

Updated on: 21 Mar 2024, 07:39 AM

New Delhi:

Sara Ali Khan: सारा अली खान अपनी साफ पर्सनैलिटी के कारण बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं. अपनी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के अलावा, वह अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को अपनी मजेदार रील्स से खुश करने की कोशिश करती हैं. जहां फैन्स उनके बेफिक्र अंदाज की तारीफ करते हैं, वहीं उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है. सारा ने अब इस बारे में खुलकर बात की है कि क्या वह ट्रोलिंग से इंप्रेस होती हैं.

सारा अली खान ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग और लोगों द्वारा उन्हें 'जोकर' कहे जाने पर बात की
मीडिया से बातचीत के दौरान सारा अली खान ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में बात की और कहा कि वह असल में अपने काम को लेकर हो रही आलोचना से प्रभावित होती हैं लेकिन उनकी पर्सनैलिटी पर कमेंट्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.एक्ट्रेस ने यह भी स्वीकार किया कि उनका 'मनोरंजक व्यक्तित्व' कभी-कभी उनके खिलाफ जाता है क्योंकि दर्शक उनके पर्सनैलिटी के नेगेटिव पहलू को नहीं जानते हैं.

"क्योंकि लोग सोचते हैं कि मैं मजाकिया हूं क्योंकि लोग सोचते हैं कि मैं मूर्ख या नासमझ हूं, उन्हें लगता है कि मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकता. और मैं सच में मूर्ख और मूर्ख हूं, यह एक जैविक स्थान से आता है. लेकिन फिर इसका दूसरा पहलू भी है .” उन्होंने कहा कि उनका परिवार और दोस्त उनके व्यक्तित्व के दोनों पक्षों को समझते हैं यानी मनोरंजक और गंभीर और उन्होंने उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि दर्शक भी इसे समझेंगे, लेकिन कभी-कभी वे सोचते हैं, "ये तो जोकर है, वह गंभीर कैसे हो सकती है." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आगे यह कहते हुए कि कैसे वह पर्सनल कमेंट्स से प्रभावित नहीं होती हैं, मर्डर मुबारक एक्ट्रेस ने कहा, “यह मुझे बिल्कुल भी परेशान नहीं करता है. मेरा जो काम सार्वजनिक क्षेत्र में है, वह फिल्म निर्माण है, इसलिए यदि मैं एक एक्टक के रूप में, एक नर्तक के रूप में, या किसी पुरस्कार समारोह में प्रदर्शन में सही प्रदर्शन नहीं कर रही हूं, और यदि लोगों को यह पसंद नहीं है, तो मुझे बुरा लगेगा. लेकिन एक व्यक्ति के रूप में मैं कैसा हूं यह मेरा मामला है जब तक कि मैं इनमें से किसी एक व्यक्ति से शादी करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, जो कि मैं नहीं हूं."

सारा अली खान का वर्क फ्रंट
सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. देशभक्ति फिल्म स्वतंत्रता-पूर्व युग पर आधारित है और स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के जीवन पर आधारित है. कन्नन अय्यर ने फिल्म का निर्देशन किया है, जो धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. फिल्म में सारा के अलावा इमरान हाशमी और आनंद तिवारी भी अहम भूमिका में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इसके बाद, वह अनुराग बसु की बहुप्रतीक्षित 'मेट्रो... इन दिनो' में नजर आएंगी, जो फिल्म निर्माता की 2007 की बहुचर्चित फिल्म लाइफ इन ए... मेट्रो का सीक्वल है. इसमें आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, अनुपम खेर, अली फजल, फातिमा सना शेख, के के मेनन, कोंकणा सेन शर्मा और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं, यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.