logo-image

Triptii Dimri Birthday: रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने तृप्ति डिमरी को रोमांटिक अंदाज में दी बधाई, देखें यहां

Triptii Dimri Birthday: एनिमल से रातो-रात स्टार बनीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का आज 23 फरवरी को बर्थडे है.

Updated on: 23 Feb 2024, 06:30 PM

नई दिल्ली:

Triptii Dimri-Sam Merchant: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मिली बर्थडे विशेज को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. हालिया रिलीज'एनिमल' (Animal) के बाद तृप्ति को नेशनल क्रश माना जा रहा है. ऐसे में उन्हें जन्मदिन पर ढेरों बधाइयां मिली हैं. वहीं  ट्विटर पर भी #TriptiDimri टॉप ट्रेंड में है क्योंकि फैंस अपनी फेवरेट दीवा को जन्मदिन विश कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर भी तृप्ति को उनके दोस्त और परिवारजनों से भर-भरकर बधाइयां दी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की इंस्टा फीड और स्टोरी भर गई है. इन बधाइयों में तृप्ति को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने भी बर्थडे विश किया है. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सैम ने तृप्ति के लिए बेहद प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. 

सैम मर्चेंट ने तृप्ति को कहा डियर
सैम मर्चेंट ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर तृप्ति डिमरी के साथ एक रोमांटिक सेल्फी शेयर की है. इस मनमोहक सेल्फी में तृप्ति और सैम दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं. उनके बीच की केमिस्ट्री साफ झलक रही है. तस्वीर के कैप्शन सैम ने  लिखा, "हैप्पी बर्थडे डियर तृप्ति" और उसके बाद गले लगाने वाला इमोजी भी लगाया. इस विश के बदले में तृप्ति ने चमचमाते दिल वाले इमोजी और गले लगाने वाले इमोजी के साथ स्टोरी को दोबारा पोस्ट किया.

क्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं दोनों
लंबे समय से तृप्ति और सैम के बीच डेटिंग की खबरें लग रही हैं. ये भी कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सैम के बर्थडे पर भी तृप्ति ने रोमांटिक फोटोज के साथ उन्हें विश किया था. इतना ही नहीं दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे. 

कौन हैं तृप्ति के डियर सैम
सैम मर्चेंट एक मॉडल से बिजनेसमैन बने हैं. उन्होंने 2002 में ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतियोगिता जीती थी. बाद में, वह गोवा में कई बीच रेस्ट्रोरेंट  क्लब और होटल शुरू करके एक होटल बिजनेसमैन बन गए. सलाथ ही सैम एक एक ट्रैवल ब्लॉगर के रूप में भी सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. उनके करीब 250k फॉलोअर्स हैं. उन्हें टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी और मानुषी छिल्लर जैसे कई अन्य बॉलीवुड सितारे भी फॉलो करते हैं.

तृप्ति डिमरी ने 2017 में फिल्म मॉम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बाद में, उन्हें पोस्टर बॉयज़, लैला मजनू और बुलबुल और काला जैसी नेटफ्लिक्स फिल्मों में भी देखा गया था. एनिमल में रणबीर कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब फैंस उन्हें एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क में देखने का इंतजार कर रहे हैं, इसके अलावा तृप्ति कार्तिक आर्यन के साथ आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 का भी हिस्सा हैं.