logo-image

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला ने अभिनय को ना कहा

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला ने अभिनय को ना कहा

Updated on: 15 Nov 2021, 05:25 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने कहा है कि वह खुद की विरासत बनाने में बेहद व्यस्त हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने त्रिशाला से पूछा, क्या संजय सर की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए फिल्म उद्योग में प्रवेश करने की आपकी योजना है।

उन्होंने जवाब दिया, नहीं। मैं अपनी विरासत को आगे बढ़ाने में व्यस्त हूं।

एक अन्य यूजर ने त्रिशाला से उनकी शादी करने की योजना के बारे में पूछा, जिस पर 33 वर्षीय ने कबूल किया कि इस उम्र और दिन में डेटिंग करना एक आपदा है।

उन्होंने कहा, ओह..यह बहुत कठिन है। यह बहुत कठिन है। आप में से जो 2021 में अविवाहित हैं, आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं। और जिनकी शादी को 5 साल हो चुके हैं, आपको बिल्कुल पता नहीं है कि मैं किसके बारे में बात कर रही हूं।

उन्होंने कहा, इस युग में डेटिंग एक डिजास्टर है। एक भयानक डिजास्टर। जब भी मुझे एक उचित सज्जन मिल जाएगा, जो मेरे साथ सम्मान और प्यार के साथ रहेगा तो मैं शादी कर लूंगी।

फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर त्रिशला की सत्यापित प्रोफाइल के 573 हजार से अधिक फोलोवर्स हैं। वह दिवंगत ऋचा शर्मा और संजय दत्त की सबसे बड़ी संतान हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.