logo-image

जब Aamir Khan ने गिफ्ट की Kareena को 25000 रुपये की साड़ी, पढ़ें अनोखा किस्सा

करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो को रीपोस्ट भी किया है.  इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में, आमिर को करीना के लिए साड़ी खरीदते हुए देखा जा सकता है. 

Updated on: 20 Jan 2022, 09:39 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर ने अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पिछले साल ही पूरी की है. फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल हो चुकी है जो की बैसाखी के मौके पर इस साल रिलीज होनी है. आपको बता दें सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो जो सालों पहले शूट किया गया था खूब ट्रेंड कर रहा है. यह बात तब की है जब दोनों मध्य प्रदेश में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो को रीपोस्ट भी किया है.  इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में, आमिर को करीना के लिए साड़ी खरीदते हुए देखा जा सकता है.  वीडियो में आमिर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैं क्या ये साड़ी खरीद सकता हूं ?"

अपने हाथों से साड़ी को बनाने वाला कारीगर जवाब देता में कहता है, "हां, खरीद सकते हैं".  आमिर फिर कहते हैं, "तो ये साड़ी मैं खरीदूंगा करीना जी के लिए" इसके बाद वह करीना से कहते हैं, "ये गिफ्ट होगा मेरी तरह से आप के लिए ".  आमिर फिर कार्यकर्ता से बात करता है और कहता है, "मैं आपसे खरीदूंगा लेकिन मैं आपको इस्के ₹6,500 नहीं दूंगा, मैं आपको दूंगा ₹25,000 क्योंकि वो आपकी मार्केट की कीमत है". 

आमिर कलाकार द्वारा किए गए काम की सराहना करते हैं और कहते हैं, "बहुत अच्छी डिजाइन है".  हथकरघा मजदूर तब कहता है कि उसने वह साड़ी 15 दिनों में बनाई थी. वीडियो में करीना को साड़ी पर ट्राई करते देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Famous Singer Shaan की मां का हुआ देहांत, Kailash Kher ने दी जानकारी

वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. एक व्यक्ति ने आमिर को "सुनहरे दिल वाला आदमी" कहा, जबकि दूसरे ने कहा: "मिस्टर परफेक्शनिस्ट".