logo-image

ट्रेंड किया BoycottKareenaKhan, यूजर बोले- तैमूर की मां नहीं बन सकती सीता

खबरें हैं कि रामायण पर बन रही अलौकिक देसाई की फिल्म में करीना कपूर खान, सीता का रोल कर सकती हैं. करीना के सीता बनने से कई लोगों ने ऐतराज जताया है. ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड कर रहा है.

Updated on: 13 Jun 2021, 12:08 PM

highlights

  • करीना के सीता बनने की खबरों पर बवाल
  • ट्विटर पर ट्रेंड किया #BoycottKareenaKhan
  • लोगों ने शूपर्णखा के लिए परफेक्ट बताया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. कभी अपने बच्चों को लेकर तो कभी अपनी फोटोज को लेकर. लेकिन हाल का मसला कुछ और ही है. इस मामला कुछ ऐसा है कि ट्विटर पर बॉयकाट करीना खान (#BoycottKareenaKhan) ट्रेंड कर रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर करीना कपूर ने ऐसा क्या कर दिया कि ट्विटर पर उन्हें बहिष्कार करने की मांग की जा रही है. दरअसल खबरें हैं कि रामायण पर बन रही अलौकिक देसाई की फिल्म में करीना कपूर खान, सीता का रोल कर सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- 'खतरों के खिलाड़ी 11' का प्रोमो रिलीज, सामने आया जंग का मैदान

इसके बाद खबरें सामने आई कि करीना कपूर ने सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी है. करीना कपूर की इस फीस को सुनकर फैंस के होश उड़ गए थे. अब इन्हीं खबरों के आधार पर करीना कपूर को ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन हैरानी की बात ये है कि करीना कपूर व मेकर्स की ओर से 12 करोड़ रुपये की फीस मांगने व करीना को इस रोल के लिए अप्रोच करने जैसी कोई आधिकारिक खबर अभी सामने ही नहीं आई है.

करीना के सीता बनने पर बवाल

ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड कर रहा है. करीना के सीता बनने से कई लोगों ने ऐतराज जताया है. इसकी कई वजहें भी ट्वीट्स में देखने को मिली हैं. सीता के रोल के लिए करीना का फीस बढ़ाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि तैमूर अली खान की मां पर्दे पर सीता का रोल नहीं कर सकती. यूजर्स का कहना है कि करीना पर्दे पर सीता का रोल निभाना डिजर्व नहीं करती हैं.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने कंगना के गाने पर लगाए ठुमके, फैन्स बोले- पूरा लंदन ठुमकदा

लोगों ने शूपर्णखा के लिए परफेक्ट बताया

कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस को मां सीता के किरदार के लिए नहीं बल्कि शूपर्णखा के रोल के लिए परफेक्ट बताया है. जबकि कुछ इंटरनेट यूजर्स सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलीवुड को कुसूरवार ठहराकर अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के खिलाफ कमेंट कर रहे हैं. इन ट्वीट्स की वजह से इस वक्त सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड कर रहा है.