logo-image

Ae Watan Mere Watan: सारा अली खान की फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, देशभक्ति में डूबी दिखीं एक्ट्रेस

करण जौहर ने भारत के शहीद नायकों को श्रद्धांजलि देते हुए एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सारा अली खान की आगामी फिल्म ऐ वतन मेरे वतन के ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया गया है.

Updated on: 01 Mar 2024, 04:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. फिल्म में सारा प्रेट्रोयाटिक फिलिंग्स के साथ अपना किरदार निभाती नजर आ रही हैं. फिल्म के मेकर्स ने ज्यादा समय न लगाते हुए अब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. इस फिल्म में सारा ने स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की भूमिका निभाई है. करण जौहर द्वारा साझा किए गए एक टीज़र में, जहां उन्होंने भारत के शहीद नायकों को श्रद्धांजलि दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सारा अली खान की फिल्म ऐ वतन मेरे वतन का टीज़र शेयर किया

करण जौहर ने सारा अली खान की फिल्म ऐ वतन मेरे वतन का टीज़र शेयर किया और ट्रेलर की तारीख का खुलासा किया. आज, फिल्म मेकर करण जौहर के नेतृत्व में आगामी फिल्म ऐ वतन मेरे वतन के मेकर्स ने मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज से पहले एक टीज़र लॉन्च किया. इस दमदार टीज़र में करण ने भारत के कुछ गुमनाम नायकों को सलाम करते हुए उनकी अनकही कहानियों पर प्रकाश डाला. उन्होंने ऑडियंस को सारा अली खान की उषा से परिचित कराया, जो एक साहसी 22 वर्षीय महिला थी, जिसने 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन देशभक्ति का प्रतीक बनी.

करण जौहर को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई

उषा की वीरता की कहानी करण को बहुत पसंद आई, जिसके बाद करण ने राज़ी में आलिया भट्ट के किरदार सहमत को याद किया, जो एक युवा महिला थी जो जासूस के रूप में पाकिस्तानी सेना के परिवार में घुसपैठ करती थी, और शेरशाह में कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाई थी, जो एक वीर सैनिक था. कारगिल युद्ध के दौरान सबसे बड़ा बलिदान. टीजर का एंडिंग ट्रेलर की रिलीज़ की तारीख के खुलासे के साथ हुआ, जो 4 मार्च निर्धारित की गई है. कैप्शन में करण जौहर ने लिखा, उनके शब्द वायु तरंगों में गूंजते थे, उनके डेडिकेशन ने हर दिल में आजादी की भावना जगाई.

सारा अली खान स्टारर ऐ वतन मेरे वतन के बारे में अधिक जानकारी

कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित और दरब फारूकी के साथ अय्यर द्वारा लिखित, ऐ वतन मेरे वतन में सारा अली खान, सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ'नील और आनंद तिवारी जैसे कई कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अतिरिक्त, दर्शक इमरान हाशमी की विशेष उपस्थिति की उम्मीद कर सकते हैं.

धर्माटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित यह फिल्म करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा समर्थित है. ऐ वतन मेरे वतन का प्रीमियर 21 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा.