logo-image
लोकसभा चुनाव

Kushi Trailer Date: इस तारीख को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर, विजय देवरकोंडा ने शेयर किया रोमांटिक पोस्टर...

कुशी के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है, फिल्म की लीड कपल विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्म के पहले ही गानों में अपनी शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया है. अब विजय ने शेयर किया है कि फिल्म का ट्रेलर 9 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

Updated on: 07 Aug 2023, 02:19 PM

नई दिल्ली:

कुशी की कपल विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने पहले ही फिल्म के गानों में अपनी शानदार केमिस्ट्री से ऑडियंस का दिल जीत लिया है. कुशी के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है, फिल्म की लीड कपल विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्म के पहले ही गानों में अपनी शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया है. अब विजय ने खुद शेयर किया है कि फिल्म का ट्रेलर दो दिन बाद 9 अगस्त को रिलीज होगा. शिवा निर्वाण की डायरेक्शन में बन रही फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 41 सेकंड का होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

विजय और सामंथा ने एक रोमांटिक पोस्टर भी शेयर किया 

इस खबर के साथ, कुशी के मेल लीड विजय ने अपना और सामंथा का एक रोमांटिक पोस्टर भी शेयर किया है. विजय और सामंथा के कुशी ट्रेलर का ट्रेलर और रनटाइम सामने आ गया है. डियर कॉमरेड एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन सभी फैंस के लिए खुशखबरी दी, जो कुशी पर किसी भी नए अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.  विजय ने फिल्म से सामंथा के साथ अपना एक नया रोमांटिक पोस्टर शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, "इस 9 अगस्त को कुशी का ट्रेलर का 2 मिनट 41 सेकंड का रिलीज होगा. वहीं कुशी दुनिया भर में 1 सितंबर को रिलीज हो रही है.

1 सितंबर को दुनिया भर के थिएटर में रिलीज होगी कुशी 

सिर्फ विजय ही नहीं, बल्कि सामंथा ने भी यह पोस्टर शेयर किया. कुशी इस साल 1 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी. फैंस पिछले काफी समय से सामंथा और विजय की नई रोमांचक कपल को अपनी स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि अब उन्हें कुशी के लिए और इंतजार नहीं करना पड़ेगा. भले ही दोनों एक्टर पहले नाग अश्विन की महानती में एक साथ काम किया था, लेकिन यह पहली बार होगा कि वे एक फूल रोल में  साथ दिखाई देंगे.

फिल्म के गानें को आम ऑडियंस ने खूब पसंद किया

फिल्म के गानों को आम ऑडियंस ने खूब पसंद किया, वहीं फैंस को उम्मीद है कि यह फिल्म सामंथा और विजय दोनों के करियर पर पॉजिटिव इंपैक्ट भी डालेगी. विजय और सामंथा ऑफ-स्क्रीन भी एक फ्रेंड्स हैं. कुछ समय पहले, सामंथा ने विजय के साथ एक तस्वीर साझा की थी जो कुशी डायरेक्टर शिवा निर्वाण द्वारा ली गई थी, जिसमें उन्होंने अपनी दोस्ती के बारे में डिटेल में बताया था. इसमें सामंथा ने लिखा, "तुम्हें तुम्हारे सबसे अच्छे रूप में देखती हूं, कुछ दोस्त आपके साथ हमेशा खड़े रहते हैं.