logo-image
लोकसभा चुनाव

Satyaprem ki Katha: कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर? सामने आई फाइनल डेट

सत्यप्रेम की कथा 29 जून को रिलीज होगी. इसलिए, निर्माताओं को लगता है कि ट्रेलर को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने से 3 ½ हफ्ते पहले रिलीज करना सही है.

Updated on: 04 Jun 2023, 08:37 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा'  इन दिनों खूब चर्चा में है. वहीं अब फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर खबर सामने आई है. एक सूत्र के मुताबिक, "ट्रेलर अगले हफ्ते, ज्यादातर बुधवार, 7 जून तक जारी होने की उम्मीद है. अंतिम फैसला आज, यानी रविवार, 4 जून तक लिया जाएगा." यह पूछे जाने पर कि क्या ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा, सूत्र ने जवाब दिया कि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

सूत्र ने कहा, "निर्माता फिल्म को लेकर आश्वस्त हैं और टीज़र और इसका गाने 'नसीब से' को काफी पसंद किया गया है. दर्शकों को एक रियल लव स्टोरी देखी हुए काफी समय हो गया है और इससे फिल्म को फायदा मिलता है। कार्तिक और कियारा की कास्टिंग भी काफी अट्रेक्टिव है क्योंकि दोनों ने भूल भुलैया 2 (2022) में एक बड़ी ब्लॉकबस्टर दी थी. हालांकि टीजर ने प्लॉट के बारे में कोई आइडिया नहीं दिया, लेकिन ट्रेलर के जरिए दर्शकों को फिल्म की कहानी और अन्य किरदारों के बारे में जानकारी दी जाएगी. 

जोर-शोर से होगा प्रचार

सूत्र ने आगे कहा, “सत्यप्रेम की कथा 29 जून को रिलीज होगी. इसलिए, निर्माताओं को लगता है कि ट्रेलर को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने से 3 ½ हफ्ते पहले रिलीज करना सही है. एक प्रभावी मार्केटिंग कैंपन की भी प्लानिंग की जा रही है ताकि आम जनता के बीच फिल्म के बारे में पर्याप्त जानकारी दी जा सके. 

सत्यप्रेम की कथा समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साजिद नाडियाडवाला और नमह पिक्चर्स के शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा द्वारा निर्मित है.
 वहीं 16 जून को रिलीज होने वाली आदिपुरुष का प्रमोशन जोरों पर है, जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, तब से दर्शक फिल्म के रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म में सेंसर बोर्ड की तरफ से काफी बदलाव भी किए जा चुके हैं और अब जल्द ही कृति सेनन और प्रभास स्टारर ये फिल्म रिलीज हो जाएगी4.