logo-image

Diljit Dosanjh की फिल्म 'Babe Bhangra Paunde Ne' का ट्रेलर हुआ रिलीज

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म 'बाबे भांगड़ा पौंदे ने' (Babe Bhangra Paunde Ne) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Updated on: 20 Sep 2022, 10:57 AM

नई दिल्ली :

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने एक्टिंग और शानदार गाने के लिए के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग हर किसी का दिल जीत चुकी है. अब एक्टर (Diljit Dosanjh) अपनी आने वाली फिल्म 'बाबे भांगड़ा पौंदे ने' (Babe Bhangra Paunde Ne) की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर की फिल्में (Babe Bhangra Paunde Ne) दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.  वहीं एक्टर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म के बारे में एक पोस्ट साझा करते हुए लोगों को बताया कि फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसके साथ ही उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. एक्टर के फैंस फिल्म (Babe Bhangra Paunde Ne) के ट्रेलर पर लगातार अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

यह भी जानिए  -  जब Mahesh Bhatt का चाकू लेकर इंतजार कर रही थीं Parveen Babi !

आपको बता दें कि फिल्म 'बाबे भांगड़ा पौंदे ने' (Babe Bhangra Paunde Ne) को अमरजीत सिंह सरोन ने निर्देशित किया है. यह पहली फिल्म होगी, जिसमें दिलजीत दोसांझ और सरगुन मेहता मुख्य भूमिका में एक साथ नजर आएंगे. बता दें, दिलजीत दोसांझ इन दिनों फिल्म जोगी में अपने प्रदर्शन के लिए खूब चर्चा बटोर रहे हैं. उनके किरदार पर लोग सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक्टर की फिल्म (Babe Bhangra Paunde Ne) जोगी अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी थी. इस फिल्म का प्रीमियर 16 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर हुआ था. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्टर इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकिला बायोपिक के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म (Babe Bhangra Paunde Ne) में उनके साथ परिणीति चोपड़ा अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी .