logo-image

9 ऑवर्स के ट्रेलर में दिखाई गई हिंसक डकैती

9 ऑवर्स के ट्रेलर में दिखाई गई हिंसक डकैती

Updated on: 23 May 2022, 08:50 PM

हैदराबाद:

वेब सीरीज 9 ऑवर्स का ट्रेलर अब आउट हो गया है। सीरीज, जिसे कृष जगरलामुडी द्वारा बनाया गया था और निरंजन कौशिक और जैकब वर्गीस के तहत निर्देशित किया गया था, 2 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसका प्रीमियर होगा।

एक पुलिस वाले के रूप में तारक रत्न अभिनीत 9 ऑवर्स लगभग तीन भगोड़े हैं जो तीन बैंकों को लूटने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आगे की योजना बनाई है और जानते हैं कि लूट कर कैसे भागना है। क्या पर्दे के पीछे उनका प्रभारी कोई है, ट्रेलर के अनुसार, तारक रत्न का पुलिस वाला चरित्र एक रहस्य जानकर हैरान है।

अजय, विनोद कुमार, मधु शालिनी, रवि वर्मा, प्रीति असरानी, अंकित कोय्या, ज्वाला कोटि, और मोनिका रेड्डी सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, जो 1990 के दशक में स्थापित है। उत्पादन डिजाइन और संपादन क्रमश: राजकुमार गिब्सन तलारी और धर्मेंद्र काकरला द्वारा किया जाता है।

शक्ति कंठ कार्तिक के संगीत और मनोज रेड्डी द्वारा छायांकन के साथ 9 ऑवर्स को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम किया जाएगा।

फस्र्ट फ्रेम एंटरटेनमेंट 9 ऑवर्स का निर्माण करता है, जो राजीव रेड्डी वाई और साई बाबू जगरलामुडी द्वारा निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.