logo-image

टोविनो थॉमस अनवेशीपिन कंडेथुम में पुलिस की भूमिका निभाएंगे

टोविनो थॉमस अनवेशीपिन कंडेथुम में पुलिस की भूमिका निभाएंगे

Updated on: 04 May 2022, 03:00 PM

मुंबई:

मलयालम सुपरस्टार टोविनो थॉमस अनवेशीपिन कंडेथुम में दिखाई देंगे, जहां वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म एक इंवेस्टिगेटिंग थ्रिलर है। इसे डार्विन कुरियाकोस द्वारा निर्देशित किया जाएगा और इस महीने फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

यूडली फिल्म्स भारत के सबसे पुराने संगीत लेबल सारेगामा की सिनेमाई शाखा है। इसी के बैनर तले फिल्म का निर्माण होगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, टोविनो थॉमस ने कहा, मैं इस फिल्म में यूडली फिल्म्स के साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं क्योंकि यह वास्तव में सीमाओं को आगे बढ़ाने और एक ऐसी कहानी बताने की हमारी संयुक्त इच्छा को दर्शाता है जिसके बारे में पहले नहीं बताया गया है।

निर्देशक डार्विन कुरियाकोस के लिए, मलयालम सिनेमा के क्षेत्र में काम करने का यह एक रोमांचक समय है, जिसमें विभिन्न कहानियां सामने आ रही हैं।

उन्होंने साझा किया, मुझे लगता है कि मलयालम सिनेमा देश भर से दर्शकों को रिझाने के लिए तैयार है और इस फिल्म के निर्माण के लिए यूडली के रूप में एक कुशल प्रोडक्शन हाउस का साथ होना मेरे विश्वास को रेखांकित करता है कि हम पेन-इंडिया फिल्म बनाने जा रहे है।

फिल्म को असाधारण थ्रिलर करार देते हुए, सारेगामा इंडिया के उपाध्यक्ष - फिल्म्स, सिद्धार्थ आनंद कुमार का कहना है कि इसकी एक जोरदार लिखित कहानी है और वह सह-निर्माताओं के साथ एक अद्भुत टीम को दर्शकों तक ले जाने के लिए उत्साहित हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.