logo-image

Year Ender 2018: ये हैं साल 2018 के सुपरहिट गानें, जिन्होंने यूट्यूब पर मचाया धमाल

कोई भी फिल्म हिट हो या फ्लॉप एक टाइम के बाद फिल्म की कहानी हर कोई भूल जाता है लेकिन उनके गाने लोगों के दिलों-दिमाग में हमेशा जिंदा रहते हैं.

Updated on: 28 Dec 2018, 04:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं जिनमें कुछ सुपरहिट तो कुछ फ्लॉप होती है. लेकिन कहीं न कहीं फिल्मों को हिट कराने में उनके गानों का भी अहम रोल होता है. ऐसा भी देखा गया है कि फिल्म भले ही फ्लॉप हो गई हो लेकिन लोगों को उनके गाने काफी पसंद आए. कोई भी फिल्म हिट हो या फ्लॉप एक टाइम के बाद फिल्म की कहानी हर कोई भूल जाता है लेकिन उनके गाने लोगों के दिलों-दिमाग में हमेशा जिंदा रहते हैं. आइए जानते हैं साल 2018 में रिलीज हुई कुछ फिल्मों के बारे में जिनके गानों ने लोगों को झूमने पर मजबूर किया..

बम डिगी डिगी- लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी 23 फरवरी 2018 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म का गाना बम डिगी डिगी गाने ने यूट्यूब पर धूम मचाते हुए 357 मिलियन व्यूज अपने नाम किया. इस गाने को जैक नाइट और जसमीन वालिया ने अपनी आवाज दी है.

दिलबर- मिलाप झावेरी के डायरेक्शन में बनी जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के सॉन्ग दिलबर को यूट्यूब पर 700 मिलीयन व्यूज मिले. दिलबर गाने पर नोरा फतेही ने गजब का बैली डांस किया था. जिसने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

लौंग लाची- मन्नत नूर की आवाज में गाया हुआ गाना लौंग लाची गाने ने यूट्यूब पर 580 मिलीयन व्यूज अपने नाम किया. इस लव सॉन्ग को नीरू बाजवा और एमी विर्क फिल्माया गया है.

तेरा फितूर- उत्कर्ष शर्मा की डेब्यू फिल्म जीनियस का गाना तेरा फितूर को 200 मिलीयन व्यूज मिले. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन की भूमिका में दिखे. लेकिन खास बात ये है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास  कमाल नहीं दिखा सकी.

देखते-देखते- शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' गाना 'देखते देखते.' को सबसे ज्यादा बार सुना गया. फिल्म में इस गाने को आतिफ असलम ने गाया है वहीं इस गाने का ओरिजनल वर्जन नुसरत फ़तेह अली खान ने गाया था. इस गाने को ऑल ओवर यूट्यूब पर अब तक 180 मिलीयन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.