logo-image

Chalapathi Rao Death:टॉलीवुड अभिनेता चलपति राव का 78 की उम्र में हुआ निधन, यह थी वजह 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए आज का दिन बेहद दुख भरा है. आज सबके चहेते वयोवृद्ध अभिनेता चलपति राव का निधन हो गया है.

Updated on: 25 Dec 2022, 11:27 AM

New Delhi:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए आज का दिन बेहद दुख भरा है. आज सबके चहेते वयोवृद्ध अभिनेता चलपति राव का निधन हो गया है. आपको बता दें कि, रविवार 25 दिसंबर की सुबह 78 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया. चलपति राव तेलुगु सिनेमा में अपनी कॉमिक और खलनायक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं.चलपति राव ने अपने करियर के दौरान 600 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. साथ ही अपने एक्टिंग टैलेंट के जरिए अपने सभी दर्शकों का दिल जीता है. 

दिग्गज अभिनेता के बारे में बात करें तो, चलपति राव का जन्म आंध्र प्रदेश के 'बालीपारू' में हुआ था. उनके बेटे रवि बाबू भी टॉलीवुड में एक जाने माने अभिनेता, फिल्म निर्माता और निर्माता हैं. चलपति राव ने साक्षी (1966), ड्राइवर रामुडू (1979), वज्रम (1995) और सलमान खान स्टारर किक (2009) सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है. एक्टर ने अपने काम के जरिए सभी को अपना दीवाना बनाया है. 

आपको बता दें कि, उनके निधन की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर शोक संवेदनाओं का तांता लगना शुरू हो गया, जिसमें कई लोगों ने उन्हें वर्तमान पीढ़ी का 'बेहतरीन और सबसे साहसी अभिनेता' कहा. एक यूजर ने लिखा, "अतीत और वर्तमान पीढ़ी के सबसे बेहतरीन और बोल्ड अभिनेता ओम शांति आपको और आपकी उपयुक्त भूमिकाओं को याद करते हैं." दूसरे ने लिखा, "हमने एक और बेहतरीन अभिनेता खो दिया...".

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा से पहले इन एक्टर्स ने उठाया था ऐसा कदम, देखें टीवी स्टार्स का सुसाइड कनेक्शन

एक्टर के परिवार के बारे में बात करें तो, उनके परिवार में उनकी पत्नी इंदुमती और तीन बच्चे हैं. उन्होंने यामागोला, युगपुरुषुडु, ड्राइवर रामुडु, सारदा रामुडु, जस्टिस चौधरी, बोब्बिली पुली, स्टेट राउडी, डोंगा रामुडु, अल्लारी अल्लुडु, निन्ने पेल्लादुथा, अल्लारी और नुव्वे कवाली जैसी कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कलयुग कृष्णुडु, कडप्पा रेड्डम्मा, जगन्नाटकम, पेलेंटे नूरेला पंटा और प्रेसिडेंटिगारी अल्लुडु जैसी फिल्मों का भी निर्माण भी किया है.