News Nation Logo
Banner

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में अक्षय कुमार बोले- सेंसर बोर्ड ने फिल्म से 'हरामी' के साथ इन शब्दों को हटाया

इस दौरान अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर खासा उत्साहित नजर आए। 'गब्बर', 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' और 'जॉली एलएलबी 2' के बाद वह इन दिनों 'टॉइलट एक प्रेम कथा' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म अक्षय की अन्य फिल्मों के मुकाबले काफी हटकर है।

By : Sunita Mishra | Updated on: 10 Aug 2017, 05:34:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इससे पहले प्रमोशन के सिलसिले में फिल्म की स्टारकास्ट दिल्ली पहुंची। इस दौरान अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर खासा उत्साहित नजर आए।

'गब्बर', 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' और 'जॉली एलएलबी 2' के बाद अक्षय कुमार इन दिनों 'टॉइलट एक प्रेम कथा' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म अक्षय की अन्य फिल्मों के मुकाबले काफी हटकर है।

दिल्ली में आयोजित प्रैस कॉन्फैंस में 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के कलाकारों ने संवाददाताओं को फिल्म से जुड़े सभी सवालों के बखूबी जबाव दिये। नैशनल अवॉर्ड विजेता अक्षय ने बुधवार को कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में भी सेंसर बोर्ड ने तीन कट के आदेश दिए हैं।

उन्होंने मीडिया में आई तमाम अटकलों को अफवाह बताया, जिनमें कहा गया था कि उनकी फिल्म में सेंसर बोर्ड ने आठ कट दिए गए हैं। खिलाड़ी ने​ कहा, 'मुझे एक कट अच्छी तरह से याद है। सेंसर बोर्ड ने 'हरामी' शब्द और 2-3 अन्य शब्द हटाने के लिए कहा था।'

प्रैस कॉन्फैंस में अक्षय ने अपने चांदनी चौक​ के घर की बात भी साझा की। इसके साथ अनुपम खेर ने खुलेआम शौच करने वालों का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने को ​कहा, ताकि इससे लोगों को शर्म आ जाए और वह इसे करने के बारे में सोंचे। उन्होंने कहा कि स्वच्छता अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबसे अच्छा अभियान है। इससे आने वाले लोगों को स्वच्छ भारत मिलेगा।

इस दौरान अक्षय कुमार ने मीडिया का भी शुक्रिया अदा किया कि वह इस अभियान में आगे बढ़कर आए हैं। अब मीडिया में भी टॉयलेट और खुले में शौच को लेकर आने वाली खबरें पहले पेज पर प्रमुखता से छापी जाती हैं, जो पहले तीसरे पेज पर या फिर किसी छोटे कोने में लगी होती थी। इसका मतलब है कि मीडिया भी लोगों को इसके प्रति आमजन को जागरुक कर रहा है।

और पढ़ें: VIDEO: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की रिलीज से पहले अक्षय कुमार 24 घंटे में 24 Toilet

वहीं जब 'बेबी' के अभिनेता से पूछा गया कि वह फिल्म से जुड़ा कोई हास्य सीन बताए, तो इस पर अक्षय पहले हंसे, लेकिन फिर उसके बाद उन्होंने एक जोक भी सुनाया।

अक्षय कुमार ने कहा, 'एक गांव में पहली बार बिजली आती है, तो सारे गांव वाले खुशी से झूमने लगते हैं तभी एक कुत्ता भी डांस करने लगता है, इस पर गांव वाले कहते हैं कि तू क्यों इतना खुश नजर आ रहा है, तो ​कुत्ता बोला खंभे भी तो लगेंगे।'

इसके बाद उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान से जुड़े इस मुद्दों को फिल्म के माध्यम से लोगों के बीच लाने की विशेष पहल है। पहले की महिलाओं को शौचालय के लिए कितने किलोमीटर दूर चलकर जाना पड़ता था, लेकिन आज की महिलाएं ये सब नहीं सहन करेंगी।

वहीं भूमि पेडनेकर से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या वह भी कभी बाहर शौच के लिए गई हैं, तो इस पर उन्होंने कहा कि पहले हाईवे टॉयलेट नहीं होने के कारण कई बार हमें भी शौच के लिए बाहर जाना पड़ा, लेकिन अब पहले के मुकाबले काफी बदलाव आ रहा है।

इस दौरान अक्षय कुमार के साथ उनके को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी मौजूद थे। इन तीनों ने एक कॉमिक्स का भी विमोचन किया था।

और पढ़ें: शूटिंग के वक्त ऐसे होता था लोगों का रिएक्शन, अक्षय कुमार ने किया शेयर VIDEO

जनवरी और अगस्त शुरू से ही अक्की के लिए लक्की रहे हैं। रुस्तम, एयरलिफ्ट और बेबी इन दोनों महीनों में ही रिलीज हुई हैं और वह बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अक्षय कि ये फिल्म भी दर्शकों को खासा रास आ सकती है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनकी फिल्म टॉयलेट की टीम और एक ऑर्गनाइजेशन मिलकर अगले 24 घंटे में देशभर में 24 टॉयलेट बनाने जा रही है।

अभिनेता को आशा है कि इस फिल्म और अभियान के जरिए लोगों में इस महत्वपूर्ण मुद्दे के प्रति जागरूकता पैदा होगी। सामाजिक मुद्दों पर बनी यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसमें अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर भी अहम रोल निभा रही हैं।

और पढ़ें: अक्षय कुमार ने कहा, स्वच्छता के बारे में सकारात्मक चर्चा करें

First Published : 09 Aug 2017, 09:26:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो