News Nation Logo

कंगना रनौत की बढ़ीं मुश्किलें, TMC प्रवक्ता ने दर्ज कराई शिकायत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के नेता रिजु दत्ता ने पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में एफआईआर दर्ज करवाई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 May 2021, 03:39:38 PM
kangana 03

कंगना रनौत के खिलाफ रिजु दत्ता ने दर्ज कराई शिकायत (Photo Credit: फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

highlights

  • तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कंगना के खिलाफ की एफआईआर
  • हेट स्पीच से हिंसा भड़काने का लगाया आरोप
  • कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी बेबाक बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट तो पहले ही सस्पेंड हो चुका हैं वहीं अब कंगना की मुसीबत और बढ़ने वाली है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के नेता रिजु दत्ता ने पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में एफआईआर दर्ज करवाई है. तृणमूल के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कंगना के खिलाफ हेट स्पीच देने का आरोप लगाया है. रिजु दत्ता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एफआईआर की कॉपी शेयर की है जो वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आए Hugh Jackman, प्रियंका ने कहा 'शुक्रिया'

रिजु दत्ता ने आरोप लगाया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई आपत्तिजनक पोस्ट किए हैं और इसके साथ उन्होंने इंस्टा स्टोरी का लिंक भी दिया. रिजु दत्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट में हेट स्पीच से हिंसा भड़काने की कोशिश की है और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को भी सही ढंग से पेश नहीं किया है. रिजु दत्ता ने पुलिस से कंगना रनौत के खिलाफ कड़ा कदम उठाने की अपील की है.

यह भी पढ़ें- मशहूर संगीतकार वनराज भाटिया का 93 साल की उम्र में निधन

बता दें कि बीते दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया. कंगना पर ट्विटर के नियमों का पालन न करने का आरोप है. कंगना के करियर की बात करें तो वह अब बतौर निर्माता डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने वाली हैं. कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) के बैनर तले ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) का निर्माण करने जा रही हैं. इस फिल्म से कंगना एक प्रोड्यूसर के रुप में अपनी डिजिटल पारी शुरू कर रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्मों की बात करें तो आने वाले समय में कंगना की कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं. कंगना की फिल्म थलाइवी के ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2021, 03:39:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Riju Dutta Kangana Ranaut