logo-image

TikTok Video: 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग पर नुसरत जहां ने किया धमाकेदार डांस, देखें एक से बढ़कर एक 5 वीडियो

साल 2019 में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने चुनाव लड़ा था

Updated on: 31 Dec 2019, 01:10 PM

नई दिल्ली:

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. नुसरत (Nusrat Jahan) अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के कुछ टिकटॉक (Tiktok) वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं.

नुसरत के ये टिकटॉक (Tiktok) सभी को खूब हंसा रहे हैं. फैंस को नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का फनी अंदाज बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. यहां देखिए नुसरत जहां के 5 जबरदस्त टिकटॉक (Tiktok) वीडियो...

यह भी पढ़ें: Flash Back 2019: ये हैं भारतीय सिनेमा जगत के वो सितारे, जिन्होंने दुनिया को कहा अलविदा

@nusratchirps

Hocus-Pocus the Indian way... #newtrending #stargazing #sundayspecial

♬ Originalton - svensven39

इस वीडियो में नुसरत जहां के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. वीडियो में नुसरत जहां बहुत जल्दी ही अपने कपड़ो को भी बदल लेती हैं. इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

@nusratchirps

Faltu baat 😂

♬ original sound - coolsahab

इस फनी वीडियो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में बच्चा यादव के फेमस जोक्स बोलती नजर आ रही हैं.

@nusratchirps

♬ YAAD PIYA KI AANE LAGI 2 - NEHA KAKKAR, FEATURING DIVYA KHOSLA KUMAR

'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग पर नुसरत जहां ने किया शानदार डांस. ब्लैक जींस और ब्लैक टॉप में नुसरत खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

@nusratchirps

♬ original sound - ASK_ADLAKHA

इस वीडियो में एक्ट्रेस नुसरत जहां एक बच्चे के साथ मिलकर शिल्पा-अक्षय कुमार की फिल्म 'धड़कन' का फेमस डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. बच्चे को एक्सप्रेशन भी देखने लायक हैं.

हाल ही में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए धन्यवाद भी लिखा था. उन्होंने इस तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'Thank you @tiktok @indiatiktok for the wonderful & encouraging insights. Lots of love and thanks to my audience & extended family for their continuous support on Social Media #thanks #ThankYou2019.'

नुसरत जहां बंगाली फिल्म जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. साल 2019 में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने चुनाव लड़ा था. अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की थी. नुसरत की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

यह भी पढ़ें: भारत में Netflix पर सबसे ज्यादा देखी गई है यह वेब सीरीज, फिल्मों में 'कबीर सिंह' रही आगे

बांग्ला फिल्म जगत से राजनीति में आईं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने निजी जीवन और अपने व्यवहार के चलते हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. नुसरत जहां ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और 3.5 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की थी. नुसरत जहां पर मंगलसूत्र और सिंदूर लगाने पर उनके खिलाफ फतवा भी जारी हो चुका है. नुसरत जहां बेहद संयमित होकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को आगे बढ़ा रही हैं.