logo-image

TikTok बैन होने पर आया नुसरत जहां का रिएक्शन, सरकार से पूछा ये सवाल

बंगाली सिनेमा जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने भी टिकटॉक को बैन (TikTok Ban) पर अपना रिएक्शन दिया है

Updated on: 01 Jul 2020, 05:15 PM

नई दिल्ली:

भारत की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार ने फेमस वीडियो एप टिकटॉक समेत 59 चाइनीज एप्स को बैन कर दिया. इस घोषणा के बाद से ही लोग सरकार के इस फैसले पर रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में बंगाली सिनेमा जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने भी टिकटॉक को बैन (TikTok Ban) पर अपना रिएक्शन दिया है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने उल्टा रथ यात्रा जश्न के दौरान सरकार के इल फैसले पर सवाल खड़े किए हैं.

यह भी पढ़ें: Video: थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज Breathe: Into The Shadows का ट्रेलर हुआ रिलीज

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कहा, 'टिकटॉक एक मनोरंजक एप है. जो भी फैसला लिया गया, वहआवेग में लिया गया है. इसके पीछे की क्या रणनीति है. आखिर उन लोगों का क्या होगा, जो इस प्रतिबंध के चलते बेरोजगार हो गए हैं. लोग उसी तरह संघर्ष करेंगे, जैसा नोटबंदी के बाद कर रहे थे. अगर ये राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए है तो मुझे इस प्रतिबंध से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन आखिर इन सवालों के जवाब कौन देगा.'

यह भी पढ़ें: VIDEO : Baby Doll गाने पर सनी लियोन ने किया स्टेज तोड़ डांस, देखिए यहां

View this post on Instagram

বাংলার পাশে... বাংলার সাথে..... একসাথে।#standwithbengal

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) भी टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहती थीं. आए दिन नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते थे. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आज उल्टा रथ यात्रा जश्न में शामिल होने के लिए कोलकाता स्थित इस्कॉन मंदिर पहुंची थीं.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नुसरत के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं जिनके साथ नुसरत जहां (Nusrat Jahan) तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की थी.