logo-image

हनीमून की तस्वीरों पर Troll हुईं नुसरत जहां, यूजर्स बोले- सिर्फ घूमना आता है

सोशल मीडिया पर नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) के हनीमून की तस्वीरें छाई हुई हैं

Updated on: 07 Aug 2019, 01:28 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) जहां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) के हनीमून की तस्वीरें छाई हुई हैं. नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक में नुसरत सफेद और काले रंग के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. वहीं उनकी मांग में पड़ा सिंदूर और हाथों में सजे चूड़े उन्हें देसी लुक भी दे रहे हैं.

नुसरत जहां अपने हनीमून फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही हैं.

यह भी पढ़ें- सुषमा स्वराज के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, ऐसे दी श्रद्धांजलि

View this post on Instagram

Every sunset promises a reset..

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

View this post on Instagram

Touch of innocence

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

उनकी फोटोज पर कमेंट करते हुए एक इंस्‍टाग्राम यूजर ने ल‍िखा, 'इसको सिर्फ घूमना आता है.' वहीं दूसरे यूजर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सुषमा स्वराज के निधन से बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, सदमे में हैं लता मंगेशकर

हाल ही में नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) की हरियली तीज की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. हरियाली तीज के मौके पर नुसरत रेड एंड यलो कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आईं. बालों में गजरा लगाए हुए नुसरत ने हाथों में चूड़ियां, नेकलेस, झुमके और मांगटीका भी पहना हुआ है. जिसमें वह बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं.

अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन से शादी की. सांसद में सिंदूर और चूड़े में दिखने के बाद नुसरत की आलोचना हुई थी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह 'समावेशी भारत' का प्रतिनिधित्व करती हैं.