News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

PHOTO: नुसरत जहां ने मनाई पहली हरियाली तीज, पति को कहा- थैंक्यू हबी..

हरियाली तीज के मौके पर नुसरत रेड एंड यलो कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आईं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 03 Aug 2019, 03:35:34 PM
नुसरत जहां (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

देशभर में आज हरियाली तीज मनाया जा रहा हैं. इस पावन पर्व पर शादीशुदा महिलाएं सोलह श्रृंगार करती हैं. भगवान शिव के पावन माह सावन में पड़ने वाले इस त्योहार के दिन घर में पकवान बनते हैं, घरों में झूले डाले जाते हैं और तीज के गाने गाए जाते हैं.

आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इसे मनाते हैं. एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद नुसरत जहां अपना पहला तीज मना रही हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

हरियाली तीज के मौके पर नुसरत रेड एंड यलो कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आईं. बालों में गजरा लगाए हुए नुसरत ने हाथों में चूड़ियां, नेकलेस, झुमके और मांगटीका भी पहना हुआ है. जिसमें वह बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं.

निखिल जैन के साथ रोमांटिक पोज में नजर आईं नुसरत जहां ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'थैंक्यू जो आपने मेरा पहला सिंधारा फेस्टिवल स्पेशल बनाया। थैंक्यू हबी..'

बता दें कि अभिनेत्री से नेता बनी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को व्यापारी निखिल जैन से शादी की. सांसद में सिंदूर और चूड़े में दिखने के बाद नुसरत की आलोचना हुई थी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह 'समावेशी भारत' का प्रतिनिधित्व करती हैं.

First Published : 03 Aug 2019, 03:31:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.