logo-image

देवी दुर्गा के रूप में नुसरत जहां ने फोटोशूट कराया तो मिली जान से मारने की धमकी

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अब इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद उन्हें और अधिक सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है

Updated on: 29 Sep 2020, 05:08 PM

नई दिल्ली:

बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस और लोकसभा सदस्य नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बार फिर विवाद में घिर गई हैं. हाल ही में नुसरत जहां ने दुर्गा का अवतार धारण करते हुए फोटो शूट करवाया, जिसके बाद से वो लोगों के निशाने पर आ गईं. यहां तक की नुसरत को जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अब इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद उन्हें और अधिक सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है.

दरअसल, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बीते दिनों अपने वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किये थे, जिसमें वह हाथ में त्रिशूल पकड़े मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही थीं. वीडियो में नुसरत ब्लू बॉर्डर के साथ रेड साड़ी, हाथों में त्रिशूल पकड़े मां दुर्गा बनीं फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. एक तरफ जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तारीफ की वहीं कई ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

यह भी पढ़ें: जानें KGF एक्टर यश ने कैसे ड्रामा मंडली से शुरुआत कर सुपरस्टार का तमगा हासिल किया

बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में ममता बैनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के टिकट से बशीरहाट सीट से जीत हासिल की थी. नुसरत जहां ने राजनीति के अलावा बंगाली सिनेमा में अपनी एक्टिंग से भी खूब नाम कमाया है.

यह भी पढ़ें: 'कच्चे धागे' से बुना सारा-सैफ का रिश्ता, मुसीबत में छोड़ तैमूर संग दिल्ली रवाना

सूत्रों की मानें तो नुसरत को लगातार मिल रही धमकियों का मसला बंगाल सरकार और विदेश मंत्रालय के सामने उठाया गया है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को धमकी मिली हो. इससे पहले भी जब नुसरत ने दुर्गा पूजा में हिस्सा लिया था तब भी उन्हें लोगों की धमकियों का सामना करना पड़ा था. वहीं नुसरत को सिंदूर लगाकर संसद पहुंचने के लिए भी ट्रोल किया गया था.