logo-image

Bade Miyan Chote Miyan Title Track: BMCM का टाइटल ट्रैक हुआ आउट, अक्षय-टाइगर की जोड़ी ने मचाया धमाल

Babe Miyan Chote Miyan Title Track:अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' 9 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अब, मेकर्स ने टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है,

Updated on: 19 Feb 2024, 11:12 AM

New Delhi:

Babe Miyan Chote Miyan Title Track: जैसे-जैसे मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, इसके पहले गाने के लॉन्च के साथ एक्साइटमेंट नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है. फिल्म में हर कोई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. साथ ही फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो चुका है. सॉन्ग में दोनों स्टार्स अपने  कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक के बारे में 
अबू धाबी में रोमन थिएटर के बैकग्राउंड पर शूट किया गया यह गाना एक शानदार सीन है, जो एक ब्लॉकबस्टर के लिए स्टेज तैयार करता है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ऑन-स्क्रीन ब्रोमांस पॉजिटिव एनर्जी और करिश्मा बिखेरते हुए केंद्र स्तर पर है. यह ट्रैक एक पार्टी एंथम होने का वादा करता है, जो फिल्म की चर्चा को बढ़ाता है. मंत्रमुग्ध कर देने वाली लोकेशन और गतिशील जोड़ी के साथ, बड़े मियां छोटे मियां एक सिनेमाई असाधारण फिल्म बनने के लिए तैयार है, जिससे प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

इस टाइटल ट्रैक को शेयर करते हुए जी म्यूजिक कंपनी ने अपने कैप्शन में लिखा, "तेरे पीछे तेरा यार खडा. #BadeMiyanChoteMiyanTitleTrack अब रिलीज हो गया है:  #BadeMiyanChoteMiyanOnEid2024."

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के बारे में
'बड़े मियां छोटे मियां' के हाल ही में सामने आए टीज़र में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को जबरदस्त सैनिक भूमिकाओं में दिखाया गया है. वे भारत की सुरक्षा को खतरे में डालने वाले एक खतरनाक खलनायक का सामना करने के लिए तैयार हैं. पृथ्वीराज सुकुमारन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए गतिशील जोड़ी में शामिल हो गए. मानुषी छिल्लर ने मुख्य भूमिका निभाई है, और कलाकारों की टोली में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित, एक्शन से भरपूर यह फिल्म ईद के अवसर पर अप्रैल में रिलीज होने वाली है. टीज़र में सितारों से सजी कास्ट के साथ एक शक्तिशाली कहानी दिखाई गई है, जो एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है.